Thursday, August 11, 2022 at 12:06 PM

BJP Meeting Live: तेलंगाना में शुरू हुई बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक, जेपी नड्डा ने किया उद्घाटन

 भाजपा की नजरें अगले साल होने तेलंगाना में होने वाले विधानसभा चुनाव पर हैं। राजधानी हैदराबाद में भाजपा की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक का आज से आगाज हो गया है.यह बैठक आज यानी दो जुलाई को दोपहर तीन बजे से शुरू होगी और तीन जुलाई की शाम तक चलेगी।

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा शनिवार को इसका उद्घाटन किया।। इसके साथ ही 2024 में होने वाले लोक सभा चुनाव तथा पार्टी की नई नीतियां चुनावी एजेंडे में हो सकती है

इस दौरान उन्होंने भाजपा सदस्यों को संबोधित किया। नड्डा ने विभिन्ना राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों, उपचुनावों में जीत के लिए मोदी सरकार के गरीब समर्थक उपायों को श्रेय दिया।इसके अलावा मेघालय, नगालैंड, त्रिपुरा, छत्रीसगढ़, मध्य प्रदेश, मिजोरम, राजस्थान में भी अगले साल चुनाव् होंगे .

इसके बाद भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे ने प्रेस कांफ्रेंस की। वसुंधरा ने कहा कि पूरी दुनिया की अर्थव्यवस्था अभी चरमराई हुई है, आज पूरी दुनिया की आर्थिक विकास दर औसतन 6% है। राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में राजनीति में परिवारवाद का मुद्दा अहम रहने वाला है। पीएम मोदी भी कई मौकों पर राजनीति में परिवारवाद को लोकतंत्र के लिए खतरा बता चुके हैं।

Check Also

इस राज्य में सरकार ने किया ऐलान, रक्षाबंधन पर बालिका एवं महिलाओं कर सकेंगी JCTSL की बसों में निःशुल्क यात्रा

रक्षाबन्धन पर गहलोत सरकार ने महिलाओं को बड़ा तोहफा दिया है। राजस्थान में रक्षाबंधन के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *