Thursday, September 19, 2024 at 6:57 AM

इंग्लैंड की वजह से आईपीएल फ्रेंचाइजी को हुआ बड़ा नुकसान, दूसरे स्टेज में नहीं शामिल होंगे ये खिलाडी

कुछ आईपीएल फ्रेंचाइजी को अपनी नीलामी रणनीति में बदलाव करने की जरूरत है अगर उनके दिमाग में इंग्लैंड के शीर्ष क्रिकेटर हों। रिपोर्ट के मुताबिक, इंग्लैंड के टेस्ट खेलने वाले सितारे पूरे आईपीएल 2022 के लिए उपलब्ध नहीं होंगे।

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) से उम्मीद की जा रही है कि वह न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज की तैयारी के लिए अपने सितारों को बाहर कर देगा। जोस बटलर को पहले ही राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल 2022 के लिए रिटेन किया है.

इंग्लैंड के खिलाड़ी पूरे आईपीएल के लिए क्यों उपलब्ध नहीं होंगे? क्रिकबज की एक रिपोर्ट के अनुसार, न्यूजीलैंड के खिलाफ श्रृंखला की तैयारी के लिए ईसीबी आईपीएल 2022 के बाद के चरणों के दौरान अपने खिलाड़ियों को वापस बुलाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

जॉनी बेयरस्टो, ओली पोप, मार्क वुड, डेविड मालन क्रेग ओवरटन, सैम बिलिंग्स और डैन लॉरेंस की पसंद सभी फ्रेंचाइजी द्वारा चुने जाने के लिए विवाद में हैं। पहले इंग्लैंड की कप्तानी कर चुके जोस बटलर को राजस्थान रॉयल्स ने पहले ही 11 करोड़ रुपये में रिटेन कर लिया है।

जिनमें कई ऐसे भी हैं जो इंग्लैंड की हालिया टेस्ट योजनाओं में शामिल रहे हैं। ईसीबी के मुख्य कार्यकारी टॉम हैरिसन ने एशेज पराजय के बाद अंग्रेजी क्रिकेट के लाल-गेंद को रीसेट करने का आह्वान किया, जिसमें जो रूट की टीम 4-0 से हार गई।

Check Also

भारतीय टीम के कोच जीवनजोत के बेटे का शानदार प्रदर्शन, कनाडा के लिए जीता स्वर्ण पदक

भारतीय कंपाउंड तीरंदाजी टीम के कोच जीवनजोत सिंह तेजा के पुत्र हरकुंवर सिंह तेजा ने …