Sunday, September 25, 2022 at 4:55 AM

भारतीय टीम की जीत पर भुवनेश्वर कुमार का खुलासा, “हम ड्रेसिंग रूम में यही प्रार्थना कर रहे थे की…”

एशिया कप 2022 में भारत और पाकिस्तान के बीच हुई भिड़ंत में रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम ने 5 विकेट से जीत हासिल कर पिछले साल टी20 विश्वकप में मिली हार का बदला ले लिया है.मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भुवनेश्वर कुमार ने हार्दिक पांड्या की बल्लेबाजी को लेकर प्रतिक्रिया दी।

उन्होंने कहा,जब हमारी पारी के 10 ओवर खत्म हुए तो तब तक ये मैच काफी टाइट था। उस स्थिति में मैच किसी भी तरफ जा सकता था लेकिन जिस तरह से हार्दिक और जडेजा ने बल्लेबाजी की वो शानदार था।  हम यही प्रार्थना कर रहे थे कि हार्दिक रन बनाएं। मैं बस यही दुआ करता हूं कि हार्दिक पांड्या इसी तरह का प्रदर्शन वर्ल्ड कप में भी बरकरार रखें।

टी20 विश्वकप में भारतीय टीम को मिली हार का सबसे बड़ा कारण बने तेज गेंदबाजों ने एशिया कप में इतिहास रच दिया और पाकिस्तान के सारे विकेट तेज गेंदबाजों ने ही चटकाये. इसके साथ ही यह पहला मौका बना जब भारतीय टीम के लिये टी20 प्रारूप में विपक्षी टीम के सारे विकेट तेज गेंदबाजों ने चटकाने का कारनामा किया.हार्दिक ने सबसे पहले गेंदबाजी में 3 विकेट चटकाए और उसके बाद बल्लेबाजी में भी 17 गेंद पर 4 चौके और 1 छक्के की मदद से नाबाद 33 रन बनाकर टीम को जीत दिला दी।

 

 

Check Also

बीसीसीआई ने महिला क्रिकेट को लेकर दी बड़ी खुशखबरी, अगले साल होगी महिला आईपीएल की शुरुआत

महिला क्रिकेटरों के लिए आईपीएल  की शुरुआत अगले साल से हो सकती है. बीसीसीआई ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *