Friday, April 26, 2024 at 8:14 AM

करीबन डेढ़ सालों तक एक-दूसरे से अलग रहे थे भाग्यश्री और हिमालय, 30 साल बाद बताई सचाई

ई दिल्ली- 1989 में आई फिल्म ‘मैंने प्यार किया’  से भाग्यश्री ने फिल्मों की दुनिया में कदम रखा था.फिल्म से इस एक्ट्रेस ने ऑडियंस के दिलों में अपनी एक अलग जगह बना ली थी.
एक्ट्रेस की शादी में सलमान खान और सूरज बड़जात्या सहित केवल कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे.हिमालय दासानी  संग शादी के बाद एक्ट्रेस ने फैसला किया था कि वह केवल अपने पति के साथ ही फिल्में करेंगी. भाग्यश्री और हिमालय तीन फिल्मों में साथ नजर आए थे, लेकिन एक भी फिल्म अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई.
भाग्यश्री और हिमालय को बॉलीवुड का एक ऐसा कपल माना जाता था जिसके बीच में शायद ही कभी कोई झगड़ा हुआ होगा. लेकिन शादी के 30 सालों बाद इस एक्ट्रेस ने अपने पति से जुड़ा एक बेहद शॉकिंग खुलासा किया था.

अक्सर पति संग रोमांस करते दिखने वाली इस एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि उन दोनों का रिश्ता उतना भी परफेक्ट नहीं है करीबन डेढ़ सालों तक एक-दूसरे से अलग रहे थे. वह एक ऐसा दौर था जब ये एक्ट्रेस सोचती थीं कि अगर उनकी शादी किसी और से हो जाती तो वह कैसे जीतीं. भाग्यश्री ने कहा था कि वह इतना डरावना दौर था कि आज भी वो पल याद करके उनके रोंगटे खड़े हो जाते हैं.

Check Also

’12वीं फेल’ के खाते में एक और उपलब्धि, तोलोज फिल्म फेस्टिवल में जीता सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार

विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनी विक्रांत मैसी और मेधा शंकर अभिनीत फिल्म ’12वीं …