Sunday, September 8, 2024 at 6:41 AM

वीकेंड पर बैड न्यूज और कल्कि 2898 एडी ने बटोरे दर्शक, जानें सरफिरा-इंडियन 2 का हाल

इन दिनों सिनेमाघरों में एक्शन से लेकर कॉमेडी फिल्में लगी हुई हैं। कई बड़े सितारों की फिल्में सिनेमाघरों में दर्शकों का मनोरंजन कर रही हैं। विक्की कौशल की बैड न्यूज ने हाल ही में सिनेमाघरों में दस्तक दी है। फिल्म अच्छी कमाई कर रही है। प्रभास और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म कल्कि 2898 एडी अभी भी खूब दर्शक बटोर रही है। इन दोनों फिल्मों के अलावा बॉक्स ऑफिस पर इंडियन 2, सरफिरा और किल लगी हुई है। कमाई के मामले में इन तीनों ही फिल्मों का बुरा हाल है। आइए जानते हैं कि रविवार को किस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन किया।

बैड न्यूज
बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क स्टारर बैड न्यूज दर्शकों को पसंद आ रही है। इस फिल्म में विक्की की कॉमेडी को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। फिल्म ने टिकट खिड़की पर जबर्दस्त ओपनिंग ली। इसके बाद वीकेंड पर फिल्म की कमाई में उछाल देखने को मिला। ताजा आंकड़ों के मुताबिक, बैड न्यूज ने तीसरे दिन रविवार को फिल्म ने 11 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसी के साथ ही इसने 29.55 करोड़ रुपये का कुल कलेक्शन कर लिया है।

इंडियन 2
कमल हासन की इंडियन 2 को लेकर दर्शकों में बिल्कुल उत्साह देखने को नहीं मिल रहा है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक प्रदर्शन कर रही है। इंडियन 2 की कहानी दर्शकों को अपनी ओर लुभाने में असफल रही है। ताजा आंकड़ों के मुताबिक, इंडियन 2 ने 10वें दिन दो करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। फिल्म की कुल कमाई 75.48 करोड़ रुपये हो गई है।

कल्कि 2898 एडी
प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दिशा पटानी स्टारर फिल्म कल्कि 2898 एडी ने 600 करोड़ के क्लब में एंट्री कर चुकी है। बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म पहले दिन से ही सफलता के झंड़े गाड़ रही है। हालांकि वक्त के साथ फिल्म की कमाई धीमी होती जा रही है। मगर वीकेंड पर फिल्म ने खूब दर्शक बटोरे हैं। कल्कि 2898 एडी ने 25वें दिन 8.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 616.70 करोड़ रुपये हो गई है।

सरफिरा और किल
अक्षय कुमार की सरफिरा की भी उम्मीदें खत्म होती दिख रही हैं। ये फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर करा उतरने में फेल रही है। वीकेंड पर फिल्म ने ठीक ठाक कलेक्शन किया है। सरफिरा ने 10वें दिन 1.25 करोड़ की कमाई के साथ अब तक कुल 21.25 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। वहीं, निखिल नागेश भट के निर्देशन में बनी एक्शन फिल्म किल ने 17वें दिन एक करोड़ की कमाई के साथ 20.10 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है।

Check Also

दीपिका से लेकर युविका तक, किसी ने पति की गोद में तो किसी ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस में दिखाया बेबी बंप

बॉलीवुड अभिनेत्रियां अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी चर्चा में …