Tuesday, February 27, 2024 at 8:06 PM

फिल्म की सक्सेस पार्टी में पहुंचे तीनों सितारे, अनन्या पांडे के लुक ने लूटा फैंस का दिल

बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे की फिल्म ‘खो गए हम कहां’ में उनकी अदाकारी को काफी पसंद किया जा रहा है। ‘खो गए हम कहां’ तीन ऐसे दोस्तों की कहानी है, जो सोशल मीडिया की चकाचौंध से निकल कर खुद को खोजना चाहते हैं। अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव इन दिनों फिल्म की सफलता का आनंद उठा रहे हैं। दर्शकों द्वारा इस फिल्म को बेहद पसंद किया जा रहा है, जिसके चलते बीती रात मुंबई में फिल्म की एक सक्सेस पार्टी का आयोजन किया। फिल्म की सक्सेस पार्टी में कई बॉलीवुड सितारे शामिल हुए।

अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव की फिल्म ‘खो गए हम कहां’ को दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। इसकी सफलता का जश्न मनाने के लिए मुंबई में एक समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें मुख्य कलाकार, निर्माता और इससे जुड़े अन्य लोग शामिल हुए। अनन्या, सिद्धांत और आदर्श गौरव इवेंट में पहुंचते ही पैपराजी को खूब पोज देते नजर आए। सितारे फिल्म की सफलता को खूब एंजॉय कर रहे हैं।

फिल्म ‘खो गए हम कहां’ की सक्सेस पार्टी में अनन्या पांडे नीले रंग की लाइनिंग वाली स्टाइलिश मिनी ड्रेस में नजर आईं। इसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर के हील पहने हुए थे। उन्होंने लाइट मेकअप और खुले बालों के साथ अपने लुक को पुरा किया था। इस दौरान अनन्या बेहद गॉर्जियस लग रही थीं। इस दौरान की उनकी तस्वीरें फैंस को बेहद पसंद आ रही हैं।

सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव भी इस दौरान बेहद हैंडसम लग रहे थे। सिद्धांत ब्लैक टी-शर्ट में बहुत अच्छे लग रहे थे। उन्होंने काले रंग की टी-शर्ट के साथ काले रंग के पैंट और जूते पहने हुए थे। साथ ही आर्मी ग्रीन रंग की जैकेट के साथ उन्होंने अपने लुक को पूरा किया था। वहीं, आदर्श गौरव ब्लैक पैंट और स्नीकर्स के साथ नीले रंग की शर्ट में नजर आए। उन्होंने ब्लैक जैकेट के अपना लुक पूरा किया था। तीनों सितारों ने फिल्म की टीम के साथ मीडिया के सामने खूब पोज दिए। फिल्म ‘खो गए हम कहां’ 26 दिसंबर 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी।

Check Also

‘रंग दे बसंती’ की कहानी पढ़ रो पड़े थे शाहिद कपूर, अभिनेता ने फिल्म ठुकराने की बताई वजह

बॉलीवुड के टॉप एक्टर में शुमार शाहिद कपूर आज 43 साल के हो गए हैं। …