Friday, September 20, 2024 at 12:12 PM

शाहरुख की इस फिल्म का ये सीन आलिया को आज भी लगता है रोमांचक, कहा- शाहरुख उनके लिए प्यार का प्रतीक

आलिया भट्ट हिंदी फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री हैं। वह इस दौर की सबसे बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं। आलिया उन चुनिंदा स्टार किड्स में से एक हैं, जिन्हें उनकी अभिनय क्षमता के लिए काफी सराहना मिलती है। उन्होंने लगातार अपने बेहतरीन अभिनय से दर्शकों का दिल जीता है। वह इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने की कोशिश में लगी कई अभिनेत्रियों के लिए प्रेरणास्त्रोत रही हैं। हालांकि, उनके लिए शाहरुख खान एक प्रेरणास्त्रोत हैं। वह कई मौकों पर बॉलीवुड सुपरस्टार के लिए तारीफें जता चुकी हैं। एक बार फिर उन्होंने शाहरुख की फिल्म के एक सीन को लेकर बात की है।

शाहरुख खान की बड़ी फैन हैं आलिया भट्ट
हाल में ही शाहरुख खान की तारीफ करते आलिया ने बताया कि ‘दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे’ में काजोल के साथ अभिनेता का मशहूर पलट सीन उन्हें आज भी रोमांचित कर देता है। एल्योर मैगजीन को दिए गए एक इंटरव्यू में, आलिया ने कहा कि उनका मानना है कि हर लड़की अपने जीवन में उस सीन को फिर से देखना चाहती है। अभिनेत्री ने आगे कहा कि वह जब भी भारतीय सिनेमा के बारे में सोचती हैं, तो शाहरुख खान का नाम उनके दिमाग में सबसे पहले आता है। अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें लगता है कि कई अन्य लोगों को भी ऐसा ही लगता होगा। अभिनेत्री ने आगे कहा कि शाहरुख के बारे में उनके लिए सबकुछ प्यार का प्रतीक है।

काजोल के पलटने वाले सीन को बताया रोमांचक
‘दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे’ के अपने मशहूर सीन के बारे में बात करते हुए आलिया ने बताया कि उन्हें ये सीन काफी पसंद आता है। उन्होंने बताया, “जब वह काजोल के पलटने का इंतजार कर रहे हैं, पलट और फिर अचानक से जैसे ही वह पलटती है और फिर संगीत तेज हो जाता है। यह अपनें अंदर कई तरफ के भाव पैदा करता है, जैसे तितलियों का उड़ना, रोंगटे खड़े होना, सब कुछ एक साथ महसूस होने लगता है।” उन्होंने आगे कहा, हर लड़की अपने जीवन में इस तरह का मनोरंजन चाहती है। आप पीछे देखते हैं और कोई लड़का आपको देख रहा होता है या वह आपका उसे देखने का इंतजार कर रहा होता है।”

‘जिगरा’ में नजर आने वाली हैं आलिया
बात करें दोनों कलाकारों के वर्क फ्रंट की, तो आलिया इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘जिगरा’ की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। इसके अलावा यशराज फिल्म्स की स्पाई यूनिवर्स की अगली किस्त ‘अल्फा’ में भी काम कर रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ शरवरी वाघ भी नजर आने वाली हैं। इसके अलावा उनके पास संजय लीला भंसाली की ‘लव एंड वॉर’ भी है, जिसमें वह रणबीर कपूर और विक्की कौशल के साथ नजर आएंगी। वहीं, शाहरुख खान अपनी आगामी फिल्म ‘किंग’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ उनकी बेटी सुहाना खान और अभय वर्मा भी नजर आने वाले हैं।

Check Also

राखी सावंत ने घर बेचकर बनाया था ‘परदेसिया’ का म्यूजिक वीडियो, फराह बोलीं – तू पागल है क्या?

राखी सावंत अपने ह्यूमर के साथ कभी किसी प्रशंसक का मनोरंजन करने से पीछे नहीं …