Thursday, October 6, 2022 at 7:54 PM

Alia Bhatt की जल्द होगी गोद भराई, मां और सास ने कुछ इस तरह की स्पेशल मोमेंट की तैयारी

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं।  स्क्रीन पर साथ नजर आए रणबीर और आलिया की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है।

आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान और उनकी सास नीतू कपूर  ने एक्ट्रेस की गोद भराई की तैयारियां शुरू कर दी हैं। कुछ गुप्त रिपोर्ट्स से पता चला है कि आलिया की मां और नीतू कपूर मिलकर उनके लिए एक स्पेशल सरप्राइज प्लान कर रहे हैं।

रणबीर और आलिया जल्द अपने पहले बच्चे का स्वागत भी करने जा रहे हैं, जिसको लेकर वह काफी एक्साइटेड हैं। इस सबके बीच आलिया की गोद भराई को लेकर नीतू कपूर और सोनी राजदान ने तैयारियां शुरू कर दी हैं।

दोनों मिलकर एक्ट्रेस की गोद भराई की प्लानिंग कर रही हैं, जिसमें सिर्फ लड़कियां ही शामिल होंगी। कहा यह भी जा रहा है कि इस फंक्शन का आयोजन मुंबई में ही होगा। लेकिन गोद भराई घर में होगी या बाहर इसकी अबतक पुष्टि नहीं हो पाई है।इसमें आलिया के बचपन की दोस्त और परिवार वालों को ही शामिल किया जाएगा। गेस्ट लिस्ट में आकांक्षा रंजन सिंह, शाहीन भट्ट, करीना कपूर, नव्या नंदा, श्वेता बच्चन, आरती शेट्टी और करीबी दोस्त शामिल हैं।

 

Check Also

‘मतलब कुछ भी?’ मुंबई लोकल में सफर के दौरान जब रेलवे स्टेशन के पानी को इस एक्टर ने बताया ‘मिनरल वॉटर’

सोनू सूद मुंबई की लोकल ट्रेन में सफर का मजा उठा रहे हैं। एक्टर की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *