Friday, June 21, 2024 at 7:40 PM

मंझे राजनेता की तरह चुनाव प्रचार में उतरे आकाश आनंद, सर्वसमाज को साधा

नगीना में हिंदू इंटर कॉलेज में बसपा के लोस प्रत्याशी सुरेंद्र पाल सिंह की ओर से चुनावी जनसभा में बसपा सुप्रीमो मायावती के भतीजे आकाश आनंद ने मुस्लिमों को रिझाते हुए सर्वसमाज को साधा। इस चुनाव में प्रदेश में पहली बार जनसभा को संबोधित करते हुए आकाश आनंद ने कहा कि मुस्लिम भाइयों, बहनों और माताओं को मेरा सलाम बाकी सभी को नमस्कार।

सर्वसमाज के हिताें की चर्चा करते हुए लगभग 35 मिनट के संबोधन में आकाश आनंद ने भाजपा, सपा की नीतियों की जमकर खिंचाई की। आकाश आनंद ने कहा कि भाजपा और सपा मुस्लिमों को डराकर वोट लेती है, जबकि बसपा सर्वसमाज हितों के साथ दलित व मुस्लिमों को मिलाकर वोट मांगती है। मंझे हुए नेता के रूप में आकाश आनंद ने कहा कि विपक्षी दल यह कहकर भ्रम फैला रहे हैं कि हाथी के बोझ से किताब दब चुकी है। उन्होंने कहा कि संविधान निर्माता बाबा साहेब की किताब और सोच कभी दब नहीं सकती।

चंद्रशेखर पर मंच से जमकर बरसे आकाश
बसपा के राष्ट्रीय कोआर्डिनेटर आकाश आनंद ने नाम लिए बिना आसपा के लोस प्रत्याशी पर जमकर कटाक्ष किए। उन्होंने कहा कि पार्टी को गठबंधन में स्थान नहीं मिला तो सपा से एक मात्र सीट मांग ली, उस पर भी बात नहीं बनी तो पार्टी प्रत्याशी के रूप में स्वयं कूद पड़े।

आकाश आनंद ने आसपा प्रमुख चंद्रशेखर पर बिना नाम लिए कटाक्ष करते हुए कहा कि ये खुद को मसीहा बताता है, आंदोलन करता है, युवाओं पर मुकदमे कराता है और फिर निकल लेता है। जिन युवाओं पर मुकदमे होंगे, उन्हें सरकारी नौकरी नहीं मिलेगी। उनका भविष्य खराब हो जाएगा।

बसपा सुप्रीमो का पढ़ा संदेश
आकाश आनंद ने संबोधन के अंत में बसपा सुप्रीमो मायावती का संदेश पढ़ा। उन्होंने कहा कि बसपा सुप्रीमो ने मतदाताओं से अपील की है कि संविधान कीमती है, इसकी रक्षा के लिए जागरूक रहें। खरीद-फरोख्त, धर्म-जाति में बांटने वाली स्वार्थी राजनीति के प्रति जागरूक रहें। अपनी ताकत और वोट की कीमत समझें और बाबा साहब के सपनों को साकार बनाएं।

Check Also

यूपी सरकार ने अफसरों के लिए जारी की गाइडलाइंस, बिना अनुमति सोशल मीडिया पर नहीं लिख सकेंगे

यूपी सरकार ने अपने अफसरों व कर्मचारियों के लिए मीडिया गाइडलाइंस जारी कर दी हैं। …