Saturday, April 20, 2024 at 10:31 AM

अजय टेनी के बिगड़े बोल राकेश टिकैत को बताया -‘दो कौड़ी का आदमी’, वीडियो हुआ वायरल

लखीमपुर खीरी जिले में संयुक्त किसान मोर्चा के तीन दिवसीय धरने के बाद भारतीय जनता पार्टी के नेता एवं केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी ने भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत पर विवादित बयान दिया है।वीडियो में टेनी कहते दिखते हैं, ”मैं राकेश टिकैत को बहुत अच्छी तरह से जानता हूं।”

 

वीडियो में देखा और सुना जा सकता है कि टेनी अपने समर्थकों के बीच कहते हैं, “मान लीजिए हम लखनऊ जा रहे हैं. जाते वक्त तेज रफ्तार में गाड़ी होती है… सड़क पर कई बार कुत्ते भौंकते हैं. कई बार कुत्ते गाड़ी के पीछे दौड़ने लगते हैं. अब उनका स्वभाव बन गया है. उसके लिए मैं कुछ नहीं कहूंगा. जिसका जैसा स्वरूप होता है, वह वैसा ही व्यवहार करता है. हमारा ऐसा स्वभाव नहीं है.”टेनी ने राकेश टिकैत को दो कौड़ी का आदमी बताया है। केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी के इस बयान पर राकेश टिकैत ने पलटवार करते हुए चुटकी ली है।

 अजय मिश्रा के बेटे के खिलाफ आरोप है कि 3 अक्टूबर 2021 को जब तीन कृषि कानून के विरोध में किसान प्रदर्शन कर रहे थे तब उसने अपनी कार से किसानों को कुचल दिया था.राकेश टिकैत ने अजय मिश्र की बयानबाजी पर पलटवार करते हुए कहा कि आदमी को गुस्सा तो आएगा ही, उसका लड़का पिछले एक साल से जेल में बंद है। उनके घर में भी लड़ाई हो रही है।

बता दें कि राकेश टिकैत लखीमपुर खीरी हिंसा को लेकर लगातार टेनी को हटाने की मांग कर रहे हैं। सोमवार को दिल्ली के जंतर-मंतर पर किसान महापंचायत का आयोजन किया गया था। इस महापंचायत में किसानों ने केंद्र सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाया।

Check Also

यूपी सहित इन राज्यों में अगले 5 दिन होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने दी चेतावनी

कई राज्यों में मॉनसून की दस्तक हो चुकी है और आने वाले दिनों में राष्ट्रीय …