Friday, September 20, 2024 at 3:03 AM

अब्दु रोजिक ने छह महीने बाद मंगेतर अमीरा से तोड़ी सगाई, सांस्कृतिक मतभेदों के कारण लिया यह फैसला

रिएलिटी शो बिग बॉस 16 का हिस्सा बनकर मशहूर हुए अब्दु रोजिक ने इस साल की शुरुआत में यूएई के शारजाह की रहने वाली 19 वर्षीय अमीरा से सगाई की घोषणा करके अपने प्रशंसकों को चौंका दिया था। हालांकि, अब छह महीने बाद उन्होंने सांस्कृतिक अंतर के कारण अपनी मंगेतर के साथ अपनी सगाई तोड़ दी है।

इस वजह से टूटी अब्दु की सगाई
हाल ही में, टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि जैसे-जैसे उनका रिश्ता आगे बढ़ा, उन्हें कुछ सांस्कृतिक मतभेदों का सामना करना पड़ा, जिसने आखिरकार इस फैसले को प्रभावित किया। अब्दु ने कहा, “मुझे दृढ़ निश्चयी व्यक्ति के रूप में पहचाना जाता है। आए दिन मैं कोई न कोई परेशानियों से होकर गुजरता हूं और कई मुश्किलों को झेलता हूं। ऐसे में इसके लिए एक ऐसे साथी की जरूरत होती है जो मानसिक रूप से मजबूत हो।”

खुद को दिया सफलता का श्रेय
अब्दु ने आगे कहा कि वह अपनी सफलता का खुद को पूरी तरह अपनाने को देते हैं। उन्होंने कहा, “मैं जो हूं। आप सभी के सामने हूं। मैं अपने स्वास्थ्य के लिए बहुत आभारी हूं और मैं जो हूं, उसके कारण आप सभी मुझे जानते हैं और आपने हर मोड़ पर मुझे सपोर्ट किया है, जिससे मुझे इतना प्रसिद्ध होने में मदद मिली है।”

फैंस का किया धन्यवाद
इसके अलावा, अब्दु ने कहा कि उनका मानना है कि सही समय आने पर प्यार उन्हें फिर से मिल जाएगा। उन्होंने फैंस का धन्यवाद करते हुए कहा कि मैं अभी आपके समर्थन और शुभकामनाओं के लिए सभी का शुक्रिया अदा करता हूं। हालांकि, अब्दु के इस फैसले से उनके फैंस को झटका जरूर लगा है क्योंकि अब्दु के फैंस उनके निकाह का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। एक यूजर ने लिखा, ‘कोई बात नहीं आपको आगे जीवन में प्यार जरूर मिलेगा।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘छोटे भाईजान के लिए दुखी हूं।’ एक और यूजर ने लिखा, ‘हम हर वक्त में आपके साथ हैं अब्दु।’

Check Also

अभिनेत्री को फंसाने के मामले में निलंबित हो गए तीन आईपीएस अधिकारी, 42 दिन तक जेल में रखा

आंध्र प्रदेश सरकार ने तीन वरिष्ठ आईपीएस अधिकारियों को निलंबित कर दिया है। उन पर …