Tuesday, September 17, 2024 at 12:24 AM

दो माह में 23 हजार सिम बिके, मुरादाबाद मंडल में निजी कंपनियों के पांच हजार ग्राहकों ने कराया पोर्ट

मुरादाबाद:  मुरादाबाद मंडल के तीन जिलों (मुरादाबाद, संभल और अमरोहा) में दो महीने के भीतर 23,022 ग्राहकों ने बीएसएनएल के नए सिम खरीदे हैं। जून के मुकाबले जुलाई में बीएसएनएल सिम की बिक्री तीन गुना बढ़ी है। वहीं दो माह में निजी कंपनियों के 5,197 ग्राहकों ने अपने सिम को बीएसएनएल में पोर्ट कराया है।

मुरादाबाद मंडल (टेलीफोन) में तीन जिले मुरादाबाद, संभल और अमरोहा आते हैं। तीन जुलाई से निजी टेलीकॉम कंपनियों ने टैरिफ प्लान बढ़ा दिए हैं, तब से मुरादाबाद मंडल में बीएसएनएल सिम की बिक्री लगातार बढ़ती जा रही है। मुरादाबाद मंडल में जुलाई में 16,806 ग्राहकों ने बीएसएनएल के सिम खरीदे हैं।

वहीं जून महीने में 6,216 ग्राहकों ने बीएसएनएल के सिम खरीदे थे। करीब दो महीने में 23,022 नए ग्राहक बीएसएनएल से जुड़े हैं। बीएसएनएल के उप महाप्रबंधक सुरेंद्र सिंह बर्त्वाल ने बताया कि ग्राहक बीएसएनएल के नए सिम खरीदने के साथ-साथ निजी कंपनियों के सिम को पोर्ट भी करवा रहे हैं। उन्होंने बताया कि इस महीने बीएसएनएल के 24 हजार ग्राहक बढ़ने की उम्मीद है।

जुलाई में 20 गुना ग्राहकों ने बीएसएनएल में पोर्ट कराए सिम
करीब दो महीने में निजी कंपनी के 5197 ग्राहकों ने बीएसएनएल में सिम पोर्ट कराए हैं। मुरादाबाद मंडल में जुलाई में 4947 ग्राहकों ने बीएसएनएल में सिम पोर्ट कराए हैं, वहीं जून में निजी कंपनी के 250 ग्राहकों ने बीएसएनएल में सिम पोर्ट कराए थे। जून की अपेक्षा जुलाई में करीब 20 गुना ग्राहकों ने अपने सिम बीएसएनएल में पोर्ट कराए।

Check Also

‘केवल मुरली से काम नहीं चलेगा, धर्म की रक्षा के लिए सुदर्शन भी जरूरी’, योगी आदित्यनाथ का बड़ा बयान

अगरतला:  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को त्रिपुरा में बड़ा बयान दिया। …