Monday, May 6, 2024 at 11:44 PM

IPL 2023:विराट कोहली ने नेट्स पर जमकर पसीना बहाया, ऐसा रूप देख हर कोई हुआ हैरान

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ होने वाले मैच से पहले विराट कोहली ने नेट्स पर जमकर पसीना बहाया. इस खिलाड़ी ने गजब के शॉट्स खेले. उन्होंने ना स्पिनर्स को बख्शा ना तेज गेंदबाज विराट से बचे. सभी गेंदबाजों की गेंदों को उन्होंने बाउंड्री के दर्शन कराए.

आईपीएल की वेबसाइट पर पोस्ट हुए वीडियो में आरसीबी के कप्तान साहब भी झन्नाटेदार शॉट्स खेलते दिखे. ड्राइव, हवाई फायर…आरसीबी के कप्तान ने सबकुछ किया.

विराट-डुप्लेसी रंग में हैं विराट कोहली और डुप्लेसी की प्रैक्टिस का ये वीडियो इस बात की तस्दीक करता है कि दोनों की फॉर्म बेहद कमाल है. मुंबई इंडियंस के खिलाफ दोनों ने जो कारनामा किया था अब उसे कोलकाता में भी दोहराने की तैयारी हो चुकी है.

आरसीबी ने अपना पहला मैच एकतरफा अंदाज में जीता था. मुंबई इंडियंस के खिलाफ 172 रनों के लक्ष्य को आरसीबी ने 2 विकेट खोकर 16.2 ओवर में ही हासिल कर लिया था. विराट-डुप्लेसी ने किया था कमाल विराट कोहली और फाफ डुप्लेसी ने मुंबई के खिलाफ रनों से रंग जमा दिया था.

दोनों के बीच शतकीय साझेदारी हुई. कप्तान डुप्लेसी ने 43 गेंदों में 73 रन बनाए और विराट कोहली तो 82 रन बनाकर नाबाद पवेलियन लौटे. विराट कोहली के बल्ले से 5 छक्के निकले और डुप्लेसी ने 6 छक्के जड़े.

Check Also

हरियाणा सब जूनियर राष्ट्रीय मुक्केबाजी में दोनों वर्गों में बना चैंपियन, कुल मिलाकर 19 पदक जीते

हरियाणा यहां मुक्केबाजी सब जूनियर राष्ट्रीय चैंपियनशिप में लड़कों और लड़कियों दोनों में टीम खिताब …