Saturday, October 26, 2024 at 8:02 AM

टी20 विश्व कप के फाइनल मैच से पहले एबी डिविलियर्स ने की बड़ी भविष्यवाणी

क्षिण अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने भविष्यवाणी की है कि भारत टी20 विश्व कप फाइनल में न्यूजीलैंड से खेलेगा और रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम ट्रॉफी उठायेगी. भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा सेमीफाइनल गुरुवार को एडिलेड में होगा. डिविलियर्स ने एएनआई से कहा कि भारत और न्यूजीलैंड फाइनल खेलेंगे और मुझे लगता है कि भारत जीतेगा.

आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 के ग्रुप चरण में एक जरूरी मैच में कीवी से हार गये. भारत न्यूजीलैंड से आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल और 2019 के 50 ओवर के विश्व कप सेमीफाइनल में कीवी से हार चुका है. डिविलियर्स ने टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों के बारे में बात की है.

भारतीय टीम के खिलाड़ियों के व्यक्तिगत फॉर्म पर डिविलियर्स ने कहा कि हर कोई अच्छा खेल रहा है. सूर्यकुमार अच्छे फॉर्म में दिख रहे हैं, विराट अच्छे फॉर्म में दिख रहे हैं. रोहित ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं किया है. इसमें मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) में पाकिस्तान के खिलाफ 82 रनों की नाबाद क्लासिक पारी शामिल है. तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह (10 विकेट), हार्दिक पांड्या (8 विकेट), मोहम्मद शमी (6 विकेट), भुवनेश्वर कुमार (4 विकेट) और स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (6 विकेट) ने भी गेंदबाजी इकाई के रूप में शानदार काम किया है.

Check Also

ओलंपियंस से मिले पीएम मोदी, बोले- देश का गौरव बढ़ाएंगे भारतीय खिलाड़ी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को विश्वास जताया कि ओलंपिक में भाग लेने वाले भारतीय …