Sunday, May 19, 2024 at 5:18 AM

वेस्टइंडीज को हराकर टीम इंडिया ने 88 रन के बड़े अंतर से अपने नाम की सीरिज़, ऐसा रहा मैच

भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज खत्म हो चुकी है। इस सीरीज के आखिरी मैच में टीम इंडिया ने 88 रन के बड़े अंतर से जीत हासिल की। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 188 रन बनाए थे।इस मैच में रोहित शर्मा नहीं खेल रहे थे और हार्दिक पांड्या ने कप्तानी की। वहीं, रोहित मैच के दौरान जमकर मस्ती करते नजर आए।

पहले रोहित ने अपना मैच छोड़ महिला टीम का मैच मोबाइल फोन पर देखा। इसके बाद ग्राउंड स्टाफ की गाड़ी में बैठकर अपना मेडल लेने पहुंचे। यहां हम इस मैच के ऐसे ही रोमांचक पल तस्वीरों में दिखा रहे हैं।

टीम इंडिया ने  फ्लोरिडा में विंडीज के खिलाफ खत्म हुई पांच टी20 मैचों की सीरीज के आखिरी मुकाबले में उसे 88 रनों के विशाल अंतर से धो दिया। इस जीत के साथ ही भारत ने यह सीरीज भी 4-1 के अंतर से जीत ली।

भारत से जीत के लिए 189 रनों का पीछा करते हुए विंडीज के तीन विकेट अक्षर पटेल ने कब उड़ा दिए, यह मेजबानों को पता ही नहीं चला। पांचवां ओवर खत्म होने तक उसके 33 रन पर तीन विकेट गिर गए थे।

यदि एक छोर पर पर शिमरोन हेटमायर 35 गेंदों पर 56 रन नहीं बनाते, तो उसकी हालत इससे भी ज्यादा बदतर होती।अमेरिका के मैदान में यह स्कोर बहुत मुश्किल नहीं था, लेकिन वेस्टइंडीज के बल्लेबाज भारत की स्पिन गेंदबाजी नहीं खेल पाए और 15.4 ओवर में 100 रन बनाकर पूरी टीम आउट हो गई। सभी 10 विकेट भारत के स्पिन गेंदबाजों ने लिए।

Check Also

केकेआर ने रोमांचक मुकाबले में आरसीबी को एक रन से हराया, रसेल ने झटके तीन विकेट

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) का सामना रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) से हुआ। दोनों टीमों के …