Monday, May 6, 2024 at 2:00 AM

सुनील छेत्री ने एक बार फिर कर दिखाया कमला, सुपरस्टार लियोनेल मेसी का जल्द तोड़ेंगे रिकॉर्ड

इंग्लिश प्रीमियर लीग के क्लब टोटेनहैम हॉटस्पर भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री को हंगरी के दिग्गज फेरेंक पुस्कास के 84 अंतरराष्ट्रीय गोल की बराबरी करने पर बधाई दी है.छेत्री ने  अफगानिस्तान के खिलाफ एएफसी एशियाई कप क्वालीफाइंग मैच में भारत के लिए दूसरा गोल करके पुस्कास के रिकॉर्ड की बराबरी की थी।

वह इंटरनेशनल लेवल पर सबसे ज्यादा गोल करने वाले खिलाड़ियों में पांचवें स्थान पर काबिज हो गए हैं। यह भारतीय स्टार अब अर्जेंटीना के सुपरस्टार लियोनेल मेस्सी के 86 गोल से सिर्फ दो गोल पीछे है।एएफसी एशियाई कप क्वालिफाइंग मैच में भारत के लिए दूसरा गोल करके पुस्कास के रिकॉर्ड की बराबरी की थी. सुनील छेत्री ने इस मैच में 86वें मिनट में गोल किया था. वह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सबसे ज्यादा गोल करने वाले खिलाड़ियों में पांचवें स्थान पर काबिज हो गए हैं.

यह भारतीय स्टार अब अर्जेंटीना के सुपरस्टार लियोनेल मेसी के 86 गोल से सिर्फ दो गोल पीछे है.टोटेनहैम हॉटस्पर ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘भारत के सुनील छेत्री को महान फेरेंक पुस्कास के 84 इंटरनेशनल गोल की बराबरी करने पर बधाई।’अर्जेंटीना के महान फुटबॉलर लियोनेल मेसी ने 162 अंतरराष्ट्रीय मुकाबलों में 86 गोल दागे हैं.

Check Also

हरियाणा सब जूनियर राष्ट्रीय मुक्केबाजी में दोनों वर्गों में बना चैंपियन, कुल मिलाकर 19 पदक जीते

हरियाणा यहां मुक्केबाजी सब जूनियर राष्ट्रीय चैंपियनशिप में लड़कों और लड़कियों दोनों में टीम खिताब …