Tuesday, May 7, 2024 at 12:52 PM

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने शेयर की वेकेशन पिक, एक्ट्रेस के बोल्ड लुक ने फैंस को किया घायल

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा स्टार कपल हैं। इंस्टाग्राम से लेकर ट्विटर तक हर जगह इनके फॉलोअर्स की संख्या अच्छी खासी है।अनुष्का ने वेकेशन से पति विराट के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जो खूब सुर्खियां बटोर रही है।

इनकी रिलेशनशिप के वक्त से ही फैन्स की इनकी रोमांटिक लाइफ में दिलचस्पी बरकरार रही है। विराट और अनुष्का की कोई भी तस्वीर सोशल मीडिया पर आती है तो तुरंत वायरल होने लगती है।

अनुष्का ने इंस्टा स्टोरी में विराट के साथ तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में अनुष्का डीप नेक प्रिंटेड ड्रेस में नजर आ रही है। इसके साथ गले में एक्ट्रेस ने पेंडेड पहना हुआ है। अनुष्का नो मेकअप लुक में दिखाई दे रही है।

विराट ब्लैक टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं। दोनों समंदर किनारे दिखाई दे रहे हैं। कपल के साथ उनकी बेटी वामिका नजर नहीं आ रही है। दोनों ही वेकेशन एंजॉय करने गए हैं। फैंस इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं।

अभी तक अनुष्का शर्मा की एक से बढ़कर एक दिलकश तस्वीरें आपने देखी होंगी, लेकिन विराट कोहली के साथ उन्होंने हॉट तस्वीर नहीं पोस्ट की थी।फैन्स को सरप्राइज करते हुए उन्होंने बेहद रोमांटिक तस्वीर खिंचवाई है, जिसे विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम से शेयर किया है।

Check Also

बॉक्स ऑफिस को अलविदा कहने की तैयारी में रुसलान, BMCM-मैदान का भी हाल बेहाल

भारतीय बॉक्स ऑफिस की रौनक इन दिनों थोड़ी फीकी नजर आ रही है। बीते कई …