Sunday, May 5, 2024 at 12:52 AM

IPL 2022: हार्दिक की गुजरात टाइटंस ने फेयर प्ले के दम पर प्लेऑफ में बनाई अपनी जगह

राशिद खान की अगुआई में गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन से गुजरात टाइटंस ने लखनऊ सुपर जायंट्स को एकतरफा मुकाबले में 62 रन से हराया.  गुजरात की टीम इस आईपीएल 2022 में प्लेऑफ में जाने वाली पहली टीम बन चुकी है.  हार्दिक की ये टीम फेयर प्ले के मामले में भी नंबर 1 पर बनी हुई है.

ऐसे में सवाल सभी के मन में उठ रहा है कि आखिरकार ऐसा क्या हुआ इन दोनों टीमों के साथ कि यह साल किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा.  CSK टीम भले ही मैच अपने नाम नहीं कर पा रही है.

एक मामले में दूसरी टीमों को टक्कर दे रही है.इसके साथ ही हार्दिक पंड्या की अगुवाई वाली गुजरात आईपीएल प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने वाली पहली टीम बनी.

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) हमेशा से ऐसी टीम जानी जाती है जो भले ही मैच हारे लेकिन मैच खेल भावना से ही खेलती है. कभी भी दूसरी टीम के साथ लड़ाई में नहीं पड़ती है. इस आईपीएल की बात करें तो चेन्नई की टीम दूसरे नंबर पर मौजूद है फेयरप्ले की लिस्ट में. पहले नंबर पर गुजरात की टीम है.

गुजरात टाइटंस ने शुभमन गिल (49 गेंद में नाबाद 63, सात चौके) के अर्धशतक के अलावा डेविड मिलर (26) के साथ उनकी चौथे विकेट की 52 और राहुल तेवतिया (16 गेंद में नाबाद 22, चार चौके) के साथ पांचवें विकेट की 41 रन की अटूट साझेदारी से चार विकेट पर 144 रन बनाए.

 

Check Also

हरियाणा सब जूनियर राष्ट्रीय मुक्केबाजी में दोनों वर्गों में बना चैंपियन, कुल मिलाकर 19 पदक जीते

हरियाणा यहां मुक्केबाजी सब जूनियर राष्ट्रीय चैंपियनशिप में लड़कों और लड़कियों दोनों में टीम खिताब …