Sunday, October 20, 2024 at 6:06 PM

बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा संग शादी के सवाल पर बोली Tejasswi Prakash-“हमसे तो कोई पूछ ही नहीं रहा…”

 तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा  की शादी को लेकर इन दिनों हर तरफ चर्चाएं हो रही हैं। तेजस्वी प्रकाश ने अपनी फैमिली और बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ गुड़ी पड़वा का त्योहार भी मनाया था।

जिसके बाद उनके फैंस ने तेजरन नाम को ट्रेंड करते हुए इन दोनों कपल्स को टैग करना भी शुरू कर दिया था। जानकारी के लिए आपको बता दें कि दोनों की मुलाकात सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 15’ के घर में हुई थी और इस घर में ही ये दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए।

एक मीडिया हाउस को दिए गए इंटरव्यू में तेजस्वी प्रकाश ने बताया है कि उन्होंने और करण ने अभी तक शादी पर चर्चा नहीं की है। इस समय दोनों अपने वर्क पर फोकस कर रहे हैं।

एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में बताया है कि, ‘हमें शादी के बारे में बात करने का मौका नहीं मिला है। इन चीजों पर फोन पर चर्चा नहीं की जा सकती है। इस बारे में बात करने के लिए हम दोनों को समय निकालना पड़ेगा। करण कुंद्रा ने सभी को बता दिया है कि मार्च हम शादी कर रहे हैं। लोग कह रहे हैं कि मार्च खत्म हो गया, आप दोनों की शादी कब हो रही है। उनका मतलब था वह मार्च में शादी करना चाहता था। इसका बस चले तो ये तो कर ही लेगा। हालांकि इसलिए मैं उसे ताना मारती रहती है।’

जानकारी के लिए आपको बता दें कि ‘बिग बॉस 15’ जीतने के बाद तेजस्वी को एकता कपूर ने टीवी का लोकप्रिय सीरियल ‘नागिन 6’ ऑफर किया था। जिसे उन्होंने पलक झपकते ही एक्सेप्ट कर लिया।

Check Also

शाहरुख खान ने कॉमेडी को लेकर किया खुलासा, बोले- हंसी-मजाक वह है जहां मैं…

बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान सभी के पसंदीदा अभिनेता हैं। अपने बेहतरीन अभिनय से दर्शकों का …