Saturday, December 10, 2022 at 1:53 AM

Xiaomi Redmi 5A स्मार्टफोन के लिए मीयूआई 10 ग्लोबल बीटा स्टेबल रॉम अपडेट ज़ारी

रेडमी 5ए स्मार्टफोन के लिए मीयूआई 10 ग्लोबल बीटा स्टेबल रॉम अपडेट ज़ारी कर दिया गया है। इसलिए फोन में आपको बदलाव देखने को मिलेगा। आपको बता दे कि इस फोन को भारत में नवंबर 2017 में लाँच किया गया था। कंपनी ने पहले इस ओएस का बीटा अपडेट जारी किया था। फिर टेस्टिंग के बाद सितंबर महीने से स्टेबल रॉम जारी करना शुरू कर दिया। यह अपडेट मिलने के बाद ये फोन और भी तेज हो जायेगा।

Related image

अगर हम इस फोन की मैमोरी की बात करें तो इस फोन में 2 जीबी 3 जीबी रैम हैं। यह फोन ब्लू, डार्क ग्रे, गोल्ड और रोज़ गोल्ड रंग में आता है। यह ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट और Mi.com पर मिलता है। यह फोन आज भी फ्लैश सेल में ही बिकता है। इस फोन की शुरूआती कीमत 5,999 रूपये हैं।

डुअल सिम वाला शाओमी रेडमी 5ए एंड्रॉयड नूगा आधारित मीयूआई 9 पर चलता है। इसमें 5 इंच का एचडी डिस्प्ले है जिसकी पिक्सल डेनसिटी 296 पीपीआई है। फोन में क्वाड-कोर क्वालकॉम 425 प्रोसेसर है जिसकी सर्वाधिक क्लॉक स्पीड 1.4 गीगाहर्ट्ज़ है। अगर हम इस फोन के कैमरे की बात करें तो इस फोन का 13 मेगापिक्सल रियर कैमरा है। सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल कैमरा दिया गया है।

Image result for Xiaomi Redmi 5A स्मार्टफोन

अगर हम फोन के कनेक्टिविटी फीचर की बात करें तो इसमें 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.1, जीपीएस/ए-जीपीएस, इन्फ्रारेड, एक 3.5 एमएम ऑडियो जैक और एक माइक्रो-यूएसबी पोर्ट दिया गया है। फोन में एक्सीलेरोमीटर, एम्बियंट लाइट सेंसर और एक प्रॉक्सिमिटी सेंसर है। फोन को पावर देने के लिए 3000 एमएएच की बैटरी दी गयी है। यह फोन बिक्री में भी सारे रिकाॅर्ड तोड़ दिये हैं।

Check Also

Apple Watch Series 8 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस पर डाले एक नजर, देखिए यहाँ

Apple आज नए iPhone 14-सीरीज के साथ स्मार्टवॉच की अपनी नई रेंज लॉन्च करने के …