Friday, April 19, 2024 at 10:13 PM

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा क्या आज रच पाएंगे ये बड़ा इतिहास, देखें मैच से जुडी लाइव अपडेट

 भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टी20 मैच आज नॉटिंघम में खेला जाएगा। टीम इंडिया ने इंग्लैंड को इस मैच में 49 रन से मात देकर ये सीरीज अपने नाम कर ली है.  T20 मैचों की सीरीज में 2-0 की अपराजेय बढ़त बना ली हैं।

तीन टी-20 मैचों की सीरीज में भारत पहले ही दो टी-20 मैच जीतकर सीरीज अपने नाम कर चुका है। अब भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा के पास मौका है एक और इतिहास रचने का। रोहित शर्मा अपनी कप्तानी में लगातार 19 मैच जीत चुके हैं। विराट के लिए ये अब आखिरी मौका हो सकता है.  अगर ये बल्लेबाज आज चूक जाता है तो करियर पर तलवार लटक सकती है.

आज आपको बताते हैं कि आज के मैच में भारतीय टीम कौन से बदलाव कर सकती है.अगर वो आज होने वाला टी20 मैच जीत लेते हैं तो लगातार 20 मैच जीतने वाला रिकी पॉन्टिंग का रेकॉर्ड टूट जाएगा।मैदान पर उतरने के साथ ही सबसे ज्यादा टी20 इंटरनैशनल मैच खेलने वाले खिलाड़ी (पुरुष और महिला मिलाकर) बन गए।

इस मैच में भारत ने 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर इंग्लैंड के सामने 170 रनों का लक्ष्य रखा था। इन रनों को देखते हुए ऐसा लग रहा था जैसे भारत के लिए जीतना शायद थोड़ा मुश्किल हो सकता हैं। लेकिन भारत की दमदार बॉलिंग के चलते टीम ने इंग्लैंड को 17 ओवर में सिर्फ 121 रन पर ही ढेर कर दिया।

Check Also

पाकिस्तान क्रिकेट में ड्रामा जारी, दामाद शाहीन को कप्तानी से हटाने की खबरों पर भड़के अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट में एक बार फिर से कप्तान को लेकर ड्रामा जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स …