Tuesday, April 23, 2024 at 12:36 PM

चरित्र पर लगे दाग को साफ़ करने के लिए क्या Bigg Boss 16 का सहारा लेंगे राज कुंद्रा ?

फैंस बड़ी ही बेसब्री से ‘बिग बॉस 16’ का इंतजार कर रहे हैं।  ‘बिग बॉस 16’ अक्टूबर के पहले हफ्ते से शुरू होगा और मेकर्स ने इसके लिए सिलेब्रिटीज को अप्रोच करना भी शुरू कर दिया है। ‘बिग बॉस 16’ की अनाउंसमेंट जबसे हुई है, तबसे ही शो को लेकर काफी बज बना हुआ है।

अब तक मिस्टर फैजू से लेकर मुनव्वर फारूकी, चारू असोपा-राजीव सेन और आमिर खान के भाई फैजल खान को अप्रोच किया जा चुका है। इसी बीच खबर आई है कि ‘बिग बॉस 16’ में शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनसमैन राज कुंद्रा नजर आ सकते हैं।

बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को अप्रोच कर रहे है। इसके बाद से ही अब यह खबर आने लगी है कि ‘बिग बॉस 16’ में राज कुंद्रा नजर आ सकते है। राज कुंद्रा का नाम बीते साल अश्लील वीडियो के मामले में सामने आ चुका है।

इसी बीच ‘बिग बॉस 16’ को लेकर कई और अपडेट सामने आए हैं। कहा जा रहा है कि इस बार शो में पहले दिन 16 कंटेस्टेंट्स घर के अंदर एंट्री करेंगे, जबकि हर बार 12- से 13 कंटेस्टेंट्स की ही एंट्री होती थी।

 यहां से कंटेस्टेंट्स के साथ ऑडियंस आराम से बात कर सकेंगी। शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पिछले साल अश्लील वीडियो के मामले में इस कदर बुरी तरह से फंस गए थे कि उन्हें जेल की हवा तक खानी पड़ गई थी।

Check Also

‘जय हो पूरी तरह से एआर रहमान की रचना थी’, सुखविंदर ने राम गोपाल वर्मा के दावों का किया खंडन

फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा ने हाल ही में एक घटना साझा की जहां एआर …