Thursday, April 25, 2024 at 6:07 AM

जब एक्टर राजकुमार राव के बैंक अकाउंट में बचे थे सिर्फ 18 रुपए, बिस्किट खाकर बिताया था पूरा दिन

राजकुमार राव बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर्स में अपनी जगह बना चुके हैं. आज राजकुमार राव उपलब्धि के उस मुकाम पर खड़े हैं जहां पहुंचने का सपना हर स्ट्रगलर एक्टर देखता है. राजकुमार राव के लिए सफलता के मुकाम तक पहुंचना कितना मुश्किल रहा है, इसका जिक्र उन्होंने हाल ही में किया। ऐसा नहीं था कि एक्टर से ये सफलता एक झटके में या बिना मेहनत के मिली हो.

हाल ही में प्रमोशन के दौरान राजकुमार राव ने अपने स्ट्रगल के दिनों को याद करते हुए फैंस के साथ कई अनसुनी बातें शेयर कीं. राजकुमार ने बताया कि मैं दिल्ली के गुरुग्राम में एक ज्वाइंट परिवार से हूं। दिल्ली में थिएटर से मैंने शुरुआत की। एफटीआएआए स्कूल में मैंने एक्टिंग सीखीं। यहां तक पहुंचने के लिए मुझे 70 किलोमीटर साइकिल चलाकर जाना पड़ता था।एक्टर ने बताया कि एक टाइम पर उनकी आर्थिक हालत इतनी खराब थी कि उन्हें दो वक्त की रोटी खाना भी नसीब नहीं हो पा रहा था.

मेरे बैंक अकाउंट में केवल 18 रुपए बचे थे। राजकुमार ने बताया कि दोस्तों में ऐसे लोगों ने काफी मदद की। एक्टर बनने के अलावा राजकुमार राव के पास कोई दूसरा पर्याय नहीं था। राजकुमार ने कहा कि मेरे पास कोई प्लान बी नहीं था। मैं केवल एक्टर ही बनना चाहता था। इतना ही नहीं उन दिनों राजकुमार के बैंक अकाउंट में सिर्फ 18 रुपये हुआ करते थे. राजकुमार के बॉलीवुड में काम पाने के लिए कई तरह के पापड़ बेलने पड़े.

Check Also

सनी ने उड़ाया विक्की के गाने का मजाक, कहा- गाना शुरू कर देगा तो दिक्कत हो जाएगी

हाल ही में, ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के नए एपिसोड में अभिनेता विक्की कौशल …