Friday, April 19, 2024 at 3:37 PM

WhatsApp जल्द ही टेलीग्राम जैसा ‘Channels Feature’ करेगा पेश, मिलेंगे ये फायदें

 WhatsApp जल्द ही टेलीग्राम जैसा ‘Channels Feature’ पेश करने के लिए तैयार है। हम आपको बता दें कि लगभग 1024 प्रतिभागियों को भाग लेने की स्वतंत्रता होगी। नई सुविधा आपको समान हितों के कई समूहों को एक साथ लाने की अनुमति देती है। अब Meta टेलीग्राम की तरह इस फीचर को WhatsApp पर लाने की तैयारी में है।
इसके बारे में जानकारी सबसे पहले WABetaInfo पर दिखाई दी। यदि आप टेलीग्राम या इंस्टाग्राम का उपयोग कर रहे हैं, तो आप जानते हैं कि चैनल सुविधा कैसे काम करती है। क्योंकि WhatsApp चैनल भी आपके देखने या करने के तरीके से काम करेंगे।
 अब अगर आप वॉट्सऐप यूजर हैं तो अपनी पसंद के किसी भी टॉपिक को सिलेक्ट करके किसी भी चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं। हम जानते हैं कि चैनल सार्वजनिक उपकरण के रूप में काम करते हैं। ऐसे में यहां भेजे गए मैसेज एंड-टू-एंड एनक्रिप्ट नहीं होते हैं।

अगर हम WABetaInfo के बारे में बात करते हैं, तो यह किसी भी तरह से WhatsApp चैट के एंड-टू-एंड को बाधित नहीं करेगा।तो कृपया नीचे दिए गए ‘फॉलो’ बटन को फॉलो करना न भूलें और महाराष्ट्रनामा की खबरें शेयर करें। शेयर बाजार में निवेश करने से पहले अपने वित्तीय सलाहकार से सलाह अवश्य लें। शेयर खरीदना बेचना बाजार विशेषज्ञों की सलाह है।

Check Also

शेयर बाजार में हरियाली बरकरार; पहली बार 75000 के पार बंद हुआ सेंसेक्स, निफ्टी 22750 पार

ईद के पहले शेयर बाजार हरे निशान पर बंद हुआ। हफ्ते के तीसरे कारोबारी दिन …