Saturday, December 10, 2022 at 1:04 AM

UPSSSC: ग्राम पंचायत और ग्राम विकास अधिकारी परीक्षा की Answer key जारी

Lucknow. उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने (UPSSSC) ने 22 और 23 दिसंबर को होने वाली समाज कल्याण विभाग की ग्राम पंचायत अधिकारी के 1527, ग्राम विकास अधिकारी के 362 और समाज कल्याण पर्यवेक्षक के 64 पदों के लिए भर्ती परीक्षा की आंसर की जारी हो गई है। अभ्यार्थी आंसर की देखने के लिए आयोग की वेबसाइट upsssc.gov.in देख सकते हैं। आंसर की वेबसाइट पर 31 दिसंबर तक उपलब्ध रहेगी।

UPSSSC 22 व 23 दिसंबर को समाज कल्याण विभाग की ग्राम पंचायत अधिकारी के 1527, ग्राम विकास अधिकारी के 362 और समाज कल्याण पर्यवेक्षक के 64 पदों के लिए परीक्षा आयोजित की गई थी। इसके लिए प्रदेश के 16 जिलों में 572 परीक्षा केंद्र बनाए गए थे। परीक्षा में 14.27 लाख परीक्षार्थी शामिल हुए थे। दोनों दिनों परीक्षा दो-दो पालियों में आयोजित हुई। एक पाली में करीब 3.57 लाख परीक्षार्थी शामिल थे।

आयोग के प्रभारी अध्यक्ष अरुण सिन्हा, परीक्षा प्रभारी डा. अशोक कुमार अग्रवाल, परीक्षा नियंत्रक विपीन कुमार मिश्रा ने 16 जिलों के नोडल अधिकारियों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग की। उन्होंने नोडल अधिकारियों को निर्देश दिया कि प्रत्येक परीक्षार्थियों को मुख्य द्वार और कक्ष के अंदर पहुंचने से पहले जांच की जाएगी। संदेह होने पर परीक्षार्थियों को अंदर नहीं जाने दिया जाएगा। इसके साथ ही प्रत्येक सेंटर पर एक दारोगा के साथ दो सिपाही तैनात किए जाएंगे।

Check Also

डिप्लोमा ट्रेनी के पदों पर यहाँ निकली भर्ती, ऐसे करें अप्लाई

भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड,मुंबई में नौकरी  पाने का एक शानदार अवसर निकला है। BEL ने डिप्लोमा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *