Friday, July 19, 2024 at 9:09 PM

इस मशहूर अभिनेता ने बताया फिल्म की शूटिंग से जुड़ा अनुभव, कहा- इस वजह से शूटिंग पर आया मजा

‘कल्कि 2898 एडी’ इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। इस फिल्म के लिए देश-विदेश में दर्शकों में काफी उत्साह है। फिल्म में भारतीय पौराणिक कथाओं और साइंस-फिक्शन का मिश्रण देखने को मिलने वाला है। फैंस ट्रेलर रिलीज के बाद से ही इसे सिनेमाघरों में देखने के लिए बेताब हैं। फिल्म 27 जून, 2024 को रिलीज होने वाली है। नाग अश्विन के निर्देशन में बनी फिल्म में कई बड़े सितारों का जमावड़ा देखने को मिलने वाला है। हाल में ही रिलीज हुए फिल्म के दूसरे ट्रेलर ने दर्शकों की उत्सुकता को और बढ़ा दिया है। अब फिल्म के इस बड़े अभिनेता ने शूटिंग से जुड़े अपने अनुभवों को साझा किया है।

कमल हासन को पसंद आई फिल्म के सेट से जुड़ी ये बात
प्रभास की ‘कल्कि 2898 एडी’ जल्द ही घरेलू और अंतरराष्ट्रीय सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। नाग अश्विन द्वारा निर्देशित इस फ़िल्म में अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और कमल हासन अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। इस वक्त टीम फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन कर रही है। इस बीच फिल्म की टीम ने एक खास इंटरव्यू में हिस्सा लिया, जिसमें उन्होंने कई सारी रोमांचक बातें बतायी। इस दौरान मशहूर अभिनेता कमल हासन ने भी फिल्म के सेट पर हुए अनुभवों को साझा करते हुए बताया कि उन्हें इस फिल्म का हिस्सा बन कर क्या सबसे ज्यादा अच्छा लगा।

सेट के शांत वातावरण का लिया आनंद

‘इंडियन 2’ अभिनेता कमल हासन ने कहा कि उन्हें सेट पर मौजूद कैमरे या क्रू की संख्या ने नहीं बल्कि सेट पर मौजूद शांति का आनंद लिया। उन्होंने कहा, ” बात कैमरों की संख्या या क्रू की संख्या की नहीं होती, यह सेट का शांत वातावरण है, जिसका मैंने सबसे ज्यादा आनंद लिया, क्योंकि ज्यादातर सेट पर इसकी कमी होती है। शोर व्यक्ति के अंदर और थिएटर में होना चाहिए, फिल्म के सेट पर नहीं।” इसमें जोड़ते हुए उन्होंने कहा,” हर कोई अनुशासन में बात कर रहा था। मैंने देखा कि नागी बड़बड़ाते हैं, लेकिन फिर भी सेट पर उनकी आवाज सुनी जा सकती है, क्योंकि सेट इतना शांत है।”

कई बड़े सितारे एक साथ आएंगे नजर
बता दें कि यह फिल्म भारत में बनी सबसे महंगी फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में प्रभास, अमिताभ बच्चन, कमल हासन, दीपिका पादुकोण, दिशा पटानी, पशुपति और राजेंद्र प्रसाद आदि कई कलाकार महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फिल्म में संतोष नारायणन ने संगीत दिया है। वहीं, फिल्म का निर्माण वैजयंती मूवीज के बैनर तले अश्विनी दत्त ने किया है। फिल्म 2डी , 3डी , आईमैक्स और 4डीएक्स प्रारूपों में रिलीज होगी, जो दर्शकों के लिए एक शानदार सिनेमाई अनुभव होने वाला है।

Check Also

‘आपके बिना मैं जीरो हूं…,’ कल्कि के 1000 करोड़ी बनने पर प्रभास ने जताया प्रशंसकों का आभार

अपनी बहुमुखी प्रतिभा और व्यापक अपील के लिए जाने जाने वाले प्रसिद्ध अभिनेता प्रभास वर्तमान …