Saturday, May 18, 2024 at 2:05 PM

टेस्ट सीरीज के लिए पाकिस्तान के दौरे पर जाने से पहले इंग्लैंड के लिए आई बुरी खबर, नहीं नजर आएँगे ये खिलाडी

इंग्लैंड के सबसे सफल तेज गेंदबाजों में से एक स्टुअर्ट ब्रॉड  उपमहाद्वीप में ऐतिहासिक तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए पाकिस्तान नहीं जाएंगे क्योंकि वो और उनकी गर्लफ्रेंड नवंबर के मध्य में एक बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं.बताया जा रहा है उनकी पत्नी मौली किंग  नवंबर में अपने पहले बच्चे की मां बनने वाली हैं.

स्टुअर्ट ब्रॉड इंग्लैंड के लिए टेस्ट क्रिकेट में सर्वाधिक विकेट चटकाने वाले दूसरे गेंदबाज हैं. ब्रॉड का पाकिस्तान दौरे  पर न जाना टीम के लिए बड़ा झटका है. इंग्लैंड के लिए दूसरे सबसे ज्यादा टेस्ट विकेट लेने वाले तेज गेंदबाज ने व्यक्तिगत कारणों से चयनकर्ताओं को उनकी अनुपलब्धता के बारे में सूचित किया है.

पाकिस्तान दौरे से पहले अबु धाबी में इंग्लैंड का प्रशिक्षण शिविर बच्चे की जन्म तारीख से टकरा सकता है, जिसके कारण ब्रॉड को दौरे से चूकना पड़ेगा.समर टेस्ट सीजन में ब्रॉड के 29 विकेट ने उन्हें श्रीलंका के मुथैया मुरलीधरन के नेतृत्व में दुनिया के सबसे अधिक टेस्ट विकेट लेने वालों की सूची में पांचवें स्थान पर छोड़ दिया.इंग्लिश टीम करीब 17 साल बाद टेस्ट सीरीज के लिए पाकिस्तान जा रही है. इस बीच दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी.

Check Also

केकेआर ने रोमांचक मुकाबले में आरसीबी को एक रन से हराया, रसेल ने झटके तीन विकेट

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) का सामना रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) से हुआ। दोनों टीमों के …