Saturday, July 20, 2024 at 8:20 AM

शुगर कंपनियों के शेयरों में दिख रही जबर्दस्त तेज़ी, क्या आपके लिए निवेश करना हैं फायदेमंद

शुगर कंपनियों के शेयरों में  को जबरदस्त तेजी आई है। शुगर कंपनियों के शेयर गुरुवार को 14 पर्सेंट तक चढ़ गए हैं। मार्केट एक्सपर्ट्स का कहना है कि शुगर कंपनियों के शेयरों में तेजी का ट्रेंड बना रह सकता है।

 गिरावट आने पर शुगर कंपनियों के शेयर खरीदने की सलाह दी है। बाजार के जानकारों का कहना है कि यह सेक्टर अगले कुछ सेशंस में आउटपरफॉर्म कर सकता है। धामपुर शुगर मिल्स के शेयर 8 पर्सेंट चढ़कर 292.05 रुपये पर पहुंच गए।

उगर शुगर वर्क्स के शेयर 5.20 पर्सेंट चढ़कर 127.40 रुपये पर बंद हुए। द्वारिकेश शुगर इंडस्ट्रीज के शेयर गुरुवार को 3.04 पर्सेंट चढ़कर 94.48 रुपये पर बंद हुए हैं। बजाज हिंदुस्तान शुगर के करीब 4 पर्सेंट की तेजी के साथ 16.89 रुपये पर बंद हुए हैं।

मार्केट एक्सपर्ट्स का कहना है कि बढ़ती डिमांड के साथ मौसम के कमजोर आउटलुक के कारण चीनी की कीमतों में तेजी देखने को मिल सकती है। एंजल वन के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अमर देव सिंह का कहना है, ‘दुनिया भर में चीनी की मजबूत होती कीमतों और यूएस शुगर फ्यूचर्स मार्केट के हाई लेवल पर पहुंचने के कारण उत्तम शुगर, अवध शुगर, उगर शुगर वर्क्स जैसी चीनी कंपनियों के शेयरों में अच्छी तेजी आई है।’

Check Also

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर गिरावट के बीच सोना 50 रुपये बढ़ा, चांदी 500 रुपये लुढ़की

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बहुमूल्य धातुओं की कीमतों में गिरावट के बाद भी दिल्ली सर्राफा बाजार …