Saturday, April 20, 2024 at 2:14 AM

शंकरन नायर की बायोपिक में पहली बार देखने को मिलेगी Akshay Kumar और Ananya Pandey की जोड़ी

फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर की अपकमिंग बायोपिक में बॉलीवुड अक्षय कुमार के संग अनन्या पांडे दिखने वाली हैं. अक्षय कुमार और अनन्या पांडे इस फिल्म में नजर आएंगे। जहां ऐक्टर लॉयर-एक्टिविस्ट की भूमिका में दिखाई देंगे।

ऐक्ट्रेस इसमें उनकी जूनियर के रोल में दिखाई देंगी। ये भी दावा किया जा रहा है कि अभी ऐक्ट्रेस को इसे साइन करना बाकी है। लेकिन उन्हें इस किरदार के लिए फाइनलाइज कर लिया गया है।

करण जौहर अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग खत्म करते ही, सी शंकरन नायर की बायोपिक पर काम शुरू कर देंगे. मेकर्स की तरफ से अक्षय कुमार-अनन्या पांडे फिल्म के फाइनल कास्ट हैं .

शंकरन ने अंग्रजी हुकूमत का विरोध किया था। साथ ही पद से इस्तीफा भी दे दिया था। शंकरन नायर ने जलियावाला बाग और जनलर ओ डायर का भी खुलकर विरोध किया था। केस भी चला था, जो कि नायर साब हार गए थे। उन्हें फिर 500 पॉन्ड का जुर्माना भी भरा था।

सही साबित होती है को अक्षय और अनन्या पांडे की जोड़ी स्क्रीन पर देखने को मिलेगी। इस फिल्म का टाइटल भी तय हो गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस मूवी का नाम ‘द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सी शंकरन नायर’ रखा जाएगा। इसे करण सिंह डायरेक्ट करेंगे।

Check Also

जब पांच सितारा होटल के बाहर खाने के लिए गिड़गिड़ाईं विद्या, किस्सा जानकर रह जाएंगे हैरान

विद्या बालन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। अब तक कई …