Friday, October 18, 2024 at 3:46 PM

इमारत से अचानक होने लगी 500-500 के नोटों की बारिश, रुपये बटोरने के लिए टूट पड़े लोग

एटा: एटा के अलीगंज कस्बे में बंदरों का आतंक है। शुक्रवार को पुरानी तहसील में बैनामा कराने आए किसान की बाइक की डिग्गी से बंदर एक लाख रुपये निकाल ले गए और उड़ा दिए। नोटों की बारिश होते ही वहां मौजूद वकील व उनके मुंशी एकत्रित करने में जुट गए। एक नोट छोड़ पूरी रकम किसान को वापस मिल गई।

सर्वेश निवासी ग्राम नगला केसरी शुक्रवार दोपहर के समय अलीगंज तहसील में एक जमीन का बैनामा कराने के लिए आए थे। अपने अधिवक्ता से बातचीत कर रहे थे। 500-500 के नोट की दो गड्डी बाइक की डिग्गी में रखी थीं। तभी अचानक बंदर ने गड्डियां निकाल लीं। हाथों में नोटो की गड्डी थामकर बंदर अधिवक्ताओं के चेंबर की बिल्डिंग के ऊपर बैठ गया। लोग इनसे गड्डियां वापस कराने के तमाम प्रयास करीब आधे घंटे तक करते रहे। सर्वेश ने बंदर को केले डाले तो नोटों की एक गड्डी बंदरों ने फेंक दी, जबकि दूसरी गड्डी को बंदर ने हवा में उछाल दिया।

इसके उछलते ही तहसील परिसर में नोटों की बारिश हो गई। नोट जमीन पर आकर बिखर गए। अधिवक्ताओं व उनके मुशियों ने एक-एक कर नोटों को एकत्रित किया और किसान को वापस किए। सर्वेश ने बताया कि एक लाख रुपये में से 500 का एक नोट नहीं मिल सका।

Check Also

गंगा आरती देख भावुक हुए अमेरिकी राजदूत गार्सेटी, लिखा- वाराणसी, तुमने मेरी आत्मा को छू लिया

वाराणसी:  अमेरिकी राजदूत एरिक गार्सेटी दशाश्वमेध घाट पर पर गंगा आरती देख भावुक हो गए। …