Wednesday, October 23, 2024 at 4:03 PM

ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले अभ्यास मैच में साउथ अफ्रीका ने दिखाया धमाकेदार प्रदर्शन

ऑस्ट्रेलिया का दौरा शुरू करने से पहले अभ्यास मैच में साउथ अफ्रीका ने सीए XI पर 425 रनों की बढ़त हासिल की है.टीम के लिए उसके युवा गेंदबाज गेराल्ड कोएटजी का अहम रोल रहा जिन्होंने इस मुकाबले में हैट्रिक ली.

 22 साल के कोएटजी ने पहले अपनी शानदार गेंदबाजी के दम पर जॉर्डन बकिंघम आउट किया. इसके बाद उन्होंने क्रिस ट्रिमेन और लियाम हाचर को खाता भी खोलने का मौका नहीं दिया और अपनी हैट्रिक पूरी की.

उनकी ओर से कप्तान डीन एल्गर ने 109 और काइल वेलेरयने ने 80 रनों की पारी खेली थी. टीम ने पहली पारी में 347 रन बनाए. वहीं दूसरी पारी में रासी वन डर डुसैं ने 95 रन बनाए थे.

कोएटजी अब तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू नहीं कर सके हैं. ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए पहली बार उन्हें टीम में शामिल किया गया है. अभ्यास मैच में अपनी गेंदबाजी से ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को जरूर चेतावनी दे दी है कि वह डेब्यू करते हैं तो उन्हें हल्के में न लें.

साउथ अफ्रीका की टीम 17 दिसंबर से अपने ऑस्ट्रेलिया दौरे की शुरुआत करेगी. दोनों टीमों के बीच पहले तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी. वहीं 12 जनवरी से तीन वनडे मैचों की सीरीज की शुरुआत होगी.

Check Also

ओलंपियंस से मिले पीएम मोदी, बोले- देश का गौरव बढ़ाएंगे भारतीय खिलाड़ी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को विश्वास जताया कि ओलंपिक में भाग लेने वाले भारतीय …