Monday, July 15, 2024 at 11:04 PM

अलीगढ़ आए साकार हरि के अधिवक्ता एपी सिंह, बोले- बाबा भागे नहीं है, जब पुलिस बुलाएगी, तब आएंगे

साकार हरि बाबा के अधिवक्ता एपी सिंह अलीगढ़ के दीनदयाल अस्पताल पहुंचे। वहां पर उन्होंने कहा कि बाबा भागे नहीं हैं। उत्तर प्रदेश में हैं। पुलिस जब बुलाएगी, तब उनके सामने प्रस्तुत होंगे।

2 जुलाई को हुए हाथरस हादसे के बाद साकार हरि ने एपी सिंह को अपना अधिवक्ता नियुक्त किया था। 4 जुलाई को अधिवक्ता एपी सिंह अलीगढ़ के दीनदयाल अस्पताल पहुंचे। वहां उन्होंने घायलों से जानकारी ली। एपी सिंह ने मीडिया से भी बात की। उन्होंने कहा कि जो हादसे के बारे में बताना चाहते हैं, वो हमें या एसआईटी को दें, उनकी पहचान को खोला नहीं जाएगा। मामले में दोषी को बख्शा नहीं जाना चाहिए और निर्दोष को सजा नहीं होनी चाहिए।

एपी सिंह
बाबा के सामने न आने पर उन्होंने कहा कि वह कभी भागेंगे नहीं, वेष नहीं बदलेंगे, बॉर्डर पर नहीं मिलेंगे। इसी उत्तर प्रदेश में हैं, हमें एसआईटी की जांच पर भरोसा है। चरन धूलि पर उन्होंने कहा कि चरन छूने की पद्वति बाबा के यहां नहीं है, दान नहीं लेते, रसीद नहीं है, सोने-चांदी नहीं चढ़ाया जाता, वह अपने बीआरएस के पैसों, पेंशन से गुजारा चलाते हैं।

उन्होंने दावा किया कि नारायण साकार हरि का देश में कहीं, कोई आश्रम नहीं है। हादसे में मृतकों के लिए शोक सभा का आयोजन किया जाएगा। सेवादारों ने अनुयायियों को धक्के नहीं मारे, वो कोई असमाजिक तत्व हैं, जिन्होंने ऐसा किया, इसकी जांच होनी चाहिए। साकार हरि अपने वाहन से अलग रास्ते से मंच के पास आते हैं और प्रवचन देकर चले जाते हैं।

भीड़ अधिक होने पर वह बोले कि चुनाव आचार संहिता की अवधि हुई। हिंदू को हिंसक कहा गया। हिंदू को एचआईवी, डेंगू, मलेरिया कहा। इस पर सनातनी अपने धर्मगुरू के पास जाएगी, इसलिए अधिक भीड़ हुई। हमें यूपी सरकार, योगी जी, गृहमंत्री और मीडिया पर पूरा भरोसा है। जब, जहां, जैसी जरूरत होगी, वो सामने आएंगे।

Check Also

आरक्षण के मुद्दे को और धार देगी कांग्रेस, अगस्त से शुरू होगा आंदोलन, भर्तियों के जुटाए जा रहे सुबूत

लखनऊ:  कांग्रेस आरक्षण के मुद्दे को निरंतर धार देगी। इसके लिए पार्टी शैक्षिक एवं चिकित्सा …