Tuesday, July 16, 2024 at 5:08 AM

‘इमरजेंसी’ की रिलीज की तारीख का हुआ एलान, जानें कब बड़े पर्दे पर दस्तक देगी फिल्म

कंगना रणौत बीते कुछ समय से लोकसभा चुनाव में काफी व्यस्त चल रही थीं। इसका असर उनकी फिल्म इमरजेंसी पर पड़ा था। अब चुनाव जीतने के बाद सांसद बन चुकी अभिनेत्री की बहुप्रतीक्षित फिल्म इमरजेंसी की रिलीज का रास्ता भी साफ हो गया है। फिल्म की रिलीज की जानकारी कंगना के प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका के आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से दी गई है। कंगना की यह फिल्म 6 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

मणिकर्णिका फिल्म्स ने इंस्टाग्राम हैंडल से फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी देते हुए लिखा, “स्वतंत्र भारत के सबसे काले अध्याय के 50वें वर्ष की शुरुआत, 6 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में कंगना रणौत की इमरजेंसी की घोषणा। भारतीय लोकतंत्र के इतिहास के सबसे विवादास्पद प्रकरण की गाथा ‘इमरजेंसी’ 6 सितंबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में…।”

फिल्म की रिलीज डेट से पर्दा उठने के बाद इस पर फैंस की प्रतिक्रिया सामने आने लगी हैं। ज्यादातर लोग इस पोस्ट के कमेंट बॉक्स में फायर और हार्ट इमोजी के जरिए अपनी भावनाएं व्यक्त कर रहे हैं। लोगों की इस प्रकार की टिप्पणियों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस फिल्म का लोगों को कितनी बेसब्री से इंतजार है।

इमरजेंसी की स्टारकास्ट की बात करें तो फिल्म में कंगना के अलावा अनुपम खेर, दिवगंत अभिनेता सतीश कौशिक, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी और मिलिंद सोमन जैसे सितारे नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन भी कंगना ने खुद ही किया है। इससे पहले भी फिल्म मणिकर्णिका का निर्देशन कर चुकी हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना को आखिरी बार बड़े पर्दे पर फिल्म तेजस में देखा गया था। पिछले साल रिलीज हुई यह काफी ज्यादा चर्चाओं के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा सकी थी। फिल्म का मुकाबला टिकट खिड़की पर 12वीं फेल से था। बॉक्स ऑफिस की इस जंग में कंगना की यह फिल्म काफी पीछे छूट गई थी।

Check Also

लंदन में कृष्ण दास के कीर्तन में शामिल हुईं अनुष्का, ब्रिटेन शिफ्ट होने की अटकलें हुईं तेज

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर अपने परिवार के साथ सय …