Thursday, April 25, 2024 at 8:46 PM

विदेशी बॉयफ्रेंड को डेट करने के सवाल पर तापसी पन्नू ने दिया कुछ ऐसा जावाब, फैंस हुए हैरान

तापसी पन्नू बॉलिवुड की उन ऐक्‍ट्रेसेस में से एक हैं जो बेहतरीन ऐक्‍टिंग के अलावा अपनी हाजिरजवाबी के लिए जानी जाती हैं। जिस तरह फिल्‍मी किरदारों में उनके बगावती तेवर दिखते हैं।  उन्‍होंने फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े किसी शख्‍स को डेट क्यों नहीं किया।तापसी बैडमिंटन खिलाड़ी से कोच बने माथियास बोए को डेट कर रही हैं.

उन्होंने बताया कि उनके माता-पिता इससे खुश हैं कि मैं कैसे अपने जीवन में आगे बढ़ रही हूं. उन्होंने मुझे पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में एक साथ आगे बढ़ते हुए देखा है. वे खुश हैं कि मैंने कैसे जीवन के दोनों पहलुओं को डील किया है.

वहीं, शादी के सवाल पर तापसी ने कहा, ‘जब मैं इसका इरादा कर लूंगी तो अपनी रफ्तार धीमी कर लूंगी। फिर मैं साल में 5-6 फिल्में करने के बजाय 2 या 3 ही करूंगी। ऐसा करने पर ही अपनी निजी जिंदगी के लिए वक्‍त निकाल पाऊंगी।’

तापसी डेनमार्क के बैडमिंटन प्‍लेयर मैथियास बो को डेट कर रही हैं जिन्‍होंने 2015 के यूरोपियन गेम्स में गोल्ड मेडल जीता था। तापसी ने मैथियास को डेट करने के सवाल पर कहा, ‘मैं फिल्म इंडस्ट्री से किसी को इसलिए डेट नहीं करना चाहती थी क्योंकि मैं अपनी निजी और व्यावसायिक जिंदगी अलग रखना चाहती हूं।’तापसी हाल ही में महिला क्रिकेटर मिथाली राज की बायोपिक ‘शाबाश मित्थु’ में नजर आई थीं.

 

Check Also

’12वीं फेल’ के खाते में एक और उपलब्धि, तोलोज फिल्म फेस्टिवल में जीता सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार

विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनी विक्रांत मैसी और मेधा शंकर अभिनीत फिल्म ’12वीं …