Thursday, April 25, 2024 at 10:41 AM

मां-बेटे के खूबसूरत रिलेशनशिप पर आधारित इस अपकमिंग फिल्म में नजर आएंगी नीतू कपूर

नीतू कपूर ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी अपकमिंग फिल्म का ऐलान कर दिया है। ये एक फीचर फिल्म होगी, जो मां-बेटे के खूबसूरत रिलेशनशिप पर आधारित होगी। फिल्म में उनके साथ सनी कौशल और श्रद्धा दास लीड रोल में नजर आएंगे।फिल्म और टेलीविजन स्टूडियो लायंसगेट ने भारत में एक शांत  प्रभावशाली प्रवेश किया है।

निर्देशक मिलिंद धैमाडे ने कहा, “मेरे लिए, यह बहुत महत्वपूर्ण है कि फिल्म बनाने में आपके साथ कौन भागीदारी कर रहा है, क्योंकि एक फिल्म फर्श पर जाने से पहले ही बन जाती है। फिल्म को एक साथ रखने के लिए जरूरी सभी सामग्री पहले ही तय की जा चुकी है। मुझे लगता है कि इस पहलू में फिल्म के लिए लायंसगेट इंडिया स्टूडियोज की दृष्टि, एक तारकीय कलाकारों के साथ आश्चर्यजनक रूप से ताज़ा होगी। ”

नीतू कपूर ने इस फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा, ‘जब मैंने इस फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ी तो मुझे इससे प्यार हो गया। ये मां-बेटे की रिलेशनशिप पर बनने वाली रेग्युलर फिल्म नहीं है। ये इस रिश्ते के एक यूनीक पहलू को सामने लाती है। इस फिल्म की टोन रोमांटिक-कॉमेडी ही रखी गई है। मैं लॉयंसगेट स्टूडियो से जुड़कर काफी एक्साइटेड हूं।’

सम्मोहक सामग्री की वंशावली पर खरा उतरते हुए, लायंसगेट ने पिछले एक साल में समकालीन भारतीय दर्शकों के साथ-साथ STARZ स्ट्रीमिंग सेवा लायंसगेट प्ले पर अपने वैश्विक दर्शकों दोनों को पूरा करने का इरादा किया है।

Check Also

’12वीं फेल’ के खाते में एक और उपलब्धि, तोलोज फिल्म फेस्टिवल में जीता सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार

विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनी विक्रांत मैसी और मेधा शंकर अभिनीत फिल्म ’12वीं …