Monday, November 28, 2022 at 4:07 PM

#MeToo: यौन उत्पीड़न के आरोपों के बाद कैलाश खेर को एक ईवेंट से कर दिया गया बाहर

#MeToo कैंपेन के तहत लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों के बाद कैलाश खेर को एक ईवेंट से बाहर कर दिया गया है। कैलाश पहले दीवाली पर राजस्थान के उदयपुर में परफॉर्म करने वाले थे, लेकिन सोना मोहापात्रा और कई महिलाओं के उनपर आरोप लाने के बाद आयोजकों ने उन्हें रिप्लेस कर दिया। कैलाश खेर को उदयपुर नगरपालिका ने दीवाली के अवसर पर 30 अक्टूबर को आयोजित कार्यक्रम में पर परफॉर्म करने के लिए बुलाया था। अब उनकी जगह दूसरा सिंगर परफॉर्म करेगा।

Image result for #MeToo: यौन उत्पीड़न के आरोपों के बाद कैलाश खेर को एक ईवेंट से कर दिया गया बाहर

कैलाश खेर अब उदयपुर नगरपालिका के कार्यक्रम में परफॉर्म नहीं करेंगे। जानें-माने सिंगर कैलाश खेर दीवाली के मौके पर आयोजित उदयपुर नगरपालिका के कार्यक्रम में 30 अक्टूबर को परफॉर्म करने वाले थे। हाल ही में उनपर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों के बाद उन्हें कार्यक्रम से हटा दिया गया है।

इसकी पुष्टि करते हुए उदयपुर के मेयर चंद्र सिंह कोठारी ने कहा, ‘हम बिना किसी विवाद के एक स्वस्थ्य एंटरटेनमेंट पब्लिक को देना चाहते हैं। हमारे पास कैलाश खेर और नेहा कक्कड़ जैसे कई नाम थे और खेर को फानइल भी कर लिया गया था, लेकिन #मीटू कैंपेन में उनका नाम आने के बाद ये हमारी नैतिक जिम्मेदारी है कि उन्हें न बुलाया जाए।’

मेयर ने आगे बताया, ‘इसलिए कैलाश खेर का नाम कार्यक्रम से हटा दिया गया है और उनकी जगह सिंगर दर्शन रावल को बुलाया जा रहा है। जनता समझदार है और हम किसी तरह का विवाद नहीं चाहते।’ कैलाश खेर पर सबसे पहले सिंगर सोना मोहापात्रा ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। मोहापात्रा ने कहा था कि कैलाश बात करते-करते पैर पर हाथ रख देते थे। सोना मोहापात्रा के बाद कई महिलाएं कैलाश खेर के खिलाफ आईं थीं और अपने साथ हुए घटनाओं का जिक्र किया था।

Check Also

ऋचा चड्ढा के गलवान ट्वीट पर पहली बार अनुपम खेर और केके मेनन ने दी प्रतिक्रिया

ऋचा चड्ढा का ‘गलवान’ ट्वीट उनके लिए मुश्किलों का सबब बनता जा रहा है।  बॉलीवुड …