Saturday, April 20, 2024 at 8:14 PM

मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा ने बाज़ार में पेश होने से पहले मचाया धमाल, ये हैं इसके फीचर्स

मारुति सुजुकी सितंबर 2022 में बहुप्रतीक्षित ग्रैंड विटारा एसयूवी लॉन्च करेगीमारुति सुजुकी के पास 3,87,000 यूनिट का डिलीवरी बैकलॉग है. कंपनी ने अभी तक नई बलेनो है .लॉन्च हुई मारुति ब्रेज़ा को भी खरीदारों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है. नई ब्रेज़ा की 30,000 से अधिक यूनिट्स की डिलीवरी अभी बाकी है.

नई Maruti Suzuki Grand Vitara एसयूवी को नेक्सा आउटलेट्स के जरिए बेचा जाएगा. इसके लिए प्री-बुकिंग पहले से खुली हुई है और आप इसे 11,000 रुपये का टोकन अमाउंट देकर बुक कर सकते हैं. आइए जानते हैं कि नई 2022 Maruti Suzuki Grand Vitara में क्या खास है.

मारुति ग्रैंड विटारा को दो इंजन विकल्पों के साथ पेश किया जाएगा – स्मार्ट हाइब्रिड सिस्टम के साथ 1.5L K15C डुअल-जेट पेट्रोल और इंटेलिजेंट हाइब्रिड टेक के साथ 1.5L TNGA पेट्रोल. स्वाभाविक रूप से एस्पिरेटेड इंजन 102bhp और 136.8Nm का टार्क पैदा करता है. ट्रांसमिशन विकल्पों में 5-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक शामिल होंगे.नई मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा 6 मोनोटोन एक्सटीरियर शेड्स और तीन डुअल-टोन फिनिश के साथ उपलब्ध होगी.

कंपनी का दावा है कि यह कार 27.97 किमी/लीटर का माइलेज देगी, जो कि इस कैटेगरी में सबसे अधिक है. यह भारत में सबसे अधिक फ्यूल-एफिशिएंट एसयूवी भी है.

Check Also

पश्चिम एशिया में तनाव की खबरों के बीच सोना-चांदी नए हाई पर, जानें क्या कहते हैं आंकड़े

पश्चिम एशिया में तनाव बढ़ने की आशंकाओं के बीच अंतरराष्ट्रीय बाजारों में मजबूती के रुख …