Thursday, February 9, 2023 at 3:54 PM

LG ने भारत में लांच किया अपना G8X ThinQ स्मार्टफोन, ये है मूल्य व फीचर्स

LG कंपनी ने भारत में अपना LG G8X ThinQ स्मार्टफोन्स को 2019 में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को डिटेचेबल स्क्रीन में मार्केट में उतारा है। दरअसल, इस फोन में आपको दो स्क्रीन का दी जाती हैं।

इस फोन आईएफए भारत में 2019 में उतारा गया था। कंपनी को इस फोन को कई खासियतों के साथ भारतीय बाजार में उतारा है। इसमें ग्राहक को 2.1 का कवर डिस्प्ले मिलता है। इससे आपके मोबाइल में नोटिफिकेशन, टाईम और बैटरी की लाइफ के लिए दिया गया है। इस दो स्क्रीन वाले फोन से यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के जरिए कनेक्ट किया जा सकेगा।

इंडिया में एलजी कंपनी ने जी8एक्स के प्राइस भी इसकी खासियतों को ध्यान में रखकर रखे गए हैं। अभी शुरूआत में कंपनी ने इसकी कीमत 49,000 रुपये रखी है। ग्राहक इस फोन को आज (21 दिसंबर 2019) से मार्केट से खरीद सकते हैं। कंपनी ने इस फोन को सबसे पहले ऑरोरा काले रंग में लॉन्च किया है। बता दें कि कंपनी ने इस फोन को सबसे पहले सितंबर 2019 में आईएफए के इवेंट में लॉन्च था।

एलजी जी8थिनक्यू के इस स्मार्टफोन आपको 6.4 इंच का फुलविजन डिस्प्ले मिलती है। इसके अलावा इस फोन में वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले और फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जाएगा। फोन में 32 मेगापिक्सल सेल्फी सेंसर की जगह मिलती है, जो रिफ्लेक्टेड मोड जो कम रौशनी में शानदार पोर्ट्रेट शॉट लेने में मदद करेगा।

फोन में कंपनी ड्यूल कैमरे का सेटअप भी दे रही है। इसके परफॉर्मेंस को बेहतर करने के लिए कंपनी ने कई सॉफ्टवेयर फिचर भी दिए हैं। इसके अलावा इसमें सुपर वाइड-एंगल लेंस का 13 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा भी है।

अगर हम इसके प्रोसेसर की बात करें तो फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन के प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। साथ ही इस फोन में 128 जीबी स्टोरेज इनबिल्ट दी गई है। फोन में 4,000 एमएएच की दमदार बैटरी और 1.2 वॉट का हाई क्वालिटी के स्पीकर्स भी हैं।

Check Also

टाटा मोटर्स के नेशनल एक्सचेंज कार्निवाल के तहत पुरानी कार के बदले मिलेगी नई

यदि आप भी नई कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं और टाटा मोटर्स की …