Monday, July 22, 2024 at 11:33 PM

‘मुझे जाने बिना बुरा होने का लेबल लगा दिया’, सोशल मीडिया ट्रोलिंग पर ‘आलमजेब’ की दोटूक

संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ 1 मई को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर होने के बाद से ही लोगों का ध्यान खींच रही है। साथ ही, उनकी भांजी अभिनेत्री शर्मिन सेगल भी चर्चा में हैं। सीरीज की रिलीज के बाद शर्मिन को न केवल उनके अभिनय के लिए बल्कि उनके प्रमोशनल इंटरव्यू के लिए भी ट्रोल किया गया है। सोशल मीडिया पर कुछ लोगों का कहना है कि वे अपने ‘हीरामंडी’ को-स्टार्स के साथ बुरा व्यवहार कर रही हैं। अब इसको लेकर अभिनेत्री ने चुप्पी तोड़ी है।

हाल ही में, एक साक्षात्कार में शर्मिन ने इस बारे में बात की है। अभिनेत्री ने बताया कि कैसे ऋचा चड्ढा और अदिति राव हैदरी जैसी उनकी सह-कलाकारों ने सभी ट्रोलिंग के बीच उनके लिए खड़े होने का साहस दिखाया। उन्होंने कहा, “मैं देखती हूं कि मेरे सह-कलाकार मेरे समर्थन में आगे आए। यह जानकर खुशी होती है कि वे मेरे बारे में ऐसा ही महसूस करते हैं। उनमें से कुछ ने व्यक्तिगत रूप से भी मुझसे संपर्क किया, लेकिन सार्वजनिक मंचों पर मेरे लिए आगे आने के लिए, मुझे ऐसा लगता है कि मैं जाकर उन्हें गले लगाना चाहती हूं।”

उन्होंने आगे कहा, “अदिति मेरा ख्याल रखती हैं। मैं उनका ख्याल रखती हूं… वह उन लोगों में से एक हैं, जिन्होंने इस पूरे महीने में सबसे अधिक मुझे फोन किया, हालचाल पूछे और कंफर्म किया कि मैं ठीक हूं। मैं उनसे प्यार करती हूं। यह अदिति के साथ मेरी दोस्ती को गलत तरह से पेश किया गया है। मेरे मन में उनके लिए केवल सम्मान है।”

शर्मिन ने बताया कि वह अपने सह-कलाकारों की प्रतिक्रिया से संतुष्ट महसूस करती हैं। शर्मिन ने कहा कि वह अपने सह-कलाकारों के प्रति बहुत आभारी हैं कि वे उनके लिए ऐसा कर पाए। लोग मुझे लेकर अपनी-अपनी राय पेश कर रहे हैं, लेकिन मेरे को-स्टार्स ने इसे सिरे से खारिज किया है।शर्मिन को ‘हीरामंडी’ में आलमजेब के किरदार को आलोचकों और प्रशंसकों से मिली-जुली नकारात्मक प्रतिक्रियाएं मिलीं। इस पर अभिनेत्री ने कहा, “मुझे लगता है कि मुझे जाने बिना मुझे बुरा, असभ्य या अपमानजनक व्यक्ति के रूप में आंकना या लेबल करना गलत है।

Check Also

मंझा हुआ अभिनय और तीखे-तीखे बयान, यही है नसीरुद्दीन शाह की पहचान

दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं। नसीर ऐसे अभिनेता …