Saturday, July 27, 2024 at 4:58 AM

‘किंग’ का बीटीएस वीडियो हुआ लीक, फिल्म में शाहरुख-सुहाना का लुक हुआ वायरल, फैंस हुए उत्साहित

बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान कई सालों से बॉलीवुड फिल्मों के जरिए फैंस के दिलों पर राज कर रहे हैं। उनकी हर एक फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। आज शाहरुख खान बॉलीवुड का वो नाम है, जिनके नाम से ही फिल्म सुपरहिट हो जाती है। 2023 शाहरुख की जिंदगी में वो सक्सेस लाया, जिसे अब कोई मिटा नहीं सकता। फिल्म ‘पठान’, ‘जवान’ और ‘डंकी’ की आपार सफलता के बाद शाहरुख बॉलीवुड के वाकई में किंग बन गए हैं। हालांकि उनके फैंस उन्हें प्यार से बॉलीवुड किंग बुलाते हैं। अब एक बार फिर से शाहरुख का जादू चलने वाला है। शाहरुख की आगामी फिल्म ‘किंग’ का बीटीएस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

फिल्म किंग
शाहरुख खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘किंग’ का हर एक उनका फैन बेसब्री से इंतजार कर रहा है। इस फिल्म में शाहरुख के साथ उनकी बेटी और अभिनेत्री सुहाना खान स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। इस फिल्म को सुजॉय घोष निर्देशित करेंगे। इस फिल्म का निर्माण शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान और सिद्धार्थ आनंद मिलकर करेंगे।

बीटीएस वीडियो हुआ लीक
फिल्म ‘किंग’ का एक बीटीएस वीडियो साशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो में शाहरुख खान का ‘किंग’ लुक वायरल हुआ है, जिसमें वह रफ-टफ लुक में नजर आ रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म में शाहरुख एक डॉन की भूमिका में नजर आएंगे। शाहरुख के इस नेगेटिव किरदार की झलक पाकर फैंस बेहद उत्साहित हैं। इस बीसीएस में शाहरुख खान बड़े बालों में नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया में शाहरुख के इस लुक को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। उनका यह लुक तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

फिलम मेकर्स के मुताबिक शाहरुख खान और उनकी बेटी सुहाना खान की फिल्म ‘किंग’ इस साल सितंबर के आखिर तक सिनेमाघरों में रिलीज होगी। शाहरुख और सुहाना के फैंस उनको इस फिल्म में एक साथ देखने के लिए बेकरार हैं। यह पहली बार है जब शाहरुख अपनी बेटी सुहाना के साथ फिल्म में नजर आएंगे।

Check Also

‘वीडी 12’ के सेट से लीक हुई विजय देवरकोंडा की तस्वीर, निर्माताओं ने दिया फर्स्ट लुक और शूटिंग पर अपडेट

विजय देवरकोंडा और उनके प्रशंसकों को उनकी नई फिल्म ‘वीडी 12’ से काफी उम्मीदें हैं, …