Tuesday, July 16, 2024 at 5:32 AM

‘कल्कि 2898 एडी’ हुई रिलीज, एक्स पर पब्लिक बोल रही है – हॉलीवुड की टक्कर की फिल्म बनाई है!

‘कल्कि 2898 एडी’ सिनेमाघरों में आज रिलीज हो चुकी है। अमिताभ बच्चन, प्रभास और दीपिका पादुकोण जैसे स्टार्स से सजी यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। एक्स यानी ट्वीटर पर यूजर्स आज ही इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर घोषित कर चुके हैं। कुछ यूजर्स ने तो प्रभास को पूरी दुनिया का सबसे बेहतरीन सितारा तक बोल दिया है। आइए आपको बताते हैं कि बाकि की पब्लिक क्या बोल रही है–

साल 2024 की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ के सिनेमाघरों में रिलीज चुकी है। साउथ में सुबह 4 बजे से ही दर्शक इस फिल्म को देख रहे हैं। ‘कल्कि 2898 एडी’ को देखकर जो भी निकल रहा है उनके मुंह से फिल्म के लिए सिर्फ तारीफ ही निकल रही है। एक यूजर ने फिल्म के बारे में बातें करते हुए कहा, ‘यह फिल्म प्रभास की अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्म है। उन्होंने साबित कर दिया कि वे सच में इंडस्ट्री के ‘बाहुबली’ हैं।

‘कल्कि 2898 एडी’ का निर्देशन नाग अश्विन ने किया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसे दुनिया भर में लगभग 8500 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है। दर्शकों में इस फिल्म को लेकर अलग लेवल का उत्साह देखने को मिल रहा है। ‘कल्कि 2898 एडी’ के बारे में बातें करते हुए एक दर्शक ने कहा, ‘यह फिल्म इतिहास और भविष्य का सुंदर संगम है। इसमें महाभारत और फ्यूचर को एक साथ दिखाया गया है। जिसे देखकर काफी मजा आ रहा है। इस फिल्म में प्रभास का एक्शन लाजवाब है’।

‘कल्कि 2898 एडी’ की धमाकेदार रिलीज हो चुकी है। कुछ यूजर्स इस फिल्म को देखने के बाद कह रहे हैं कि कल से सिनेमाघरों में भयंकर भीड़ देखने को मिलने वाली है। इस फिल्म का हॉलीवुड के टक्कर का है। एक ट्विटर यूजर ने अपने अकाउंट से फिल्म के बारे लिखा है, ‘फिल्म का क्लाइमेक्स जबरदस्त है। आप जो नहीं सोच रहे होंगे वही इस फिल्म में होगा’।

‘कल्कि 2898 एडी’ के रिलीज के बाद कुछ ट्विटर यूजर आज के दिन को ‘नागी डे’ कह कर बुला रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, ‘आप जैसा सिनेमा कोई नहीं बना सकता है। आप में अलग दृष्टि से सिनेमा को देखते हैं। महाभारत का जो दृश्य है वह जादुई है। प्रभास ने तो इस फिल्म में कमाल ही कर दिया है’।

Check Also

लंदन में कृष्ण दास के कीर्तन में शामिल हुईं अनुष्का, ब्रिटेन शिफ्ट होने की अटकलें हुईं तेज

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर अपने परिवार के साथ सय …