Tuesday, November 29, 2022 at 2:53 AM

JK: आतंकवादी बनने जा रहे किशोर को सेना ने दिखाई नई राह

New Delhi. जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में सेना ने एक किशोर को गिरफ्तार कर उसे आतंकवादी संगठन में शामिल होने से बचा लिया। सूत्रों के अनुसार, सेना ने मेंधार इलाके में मंगलवार को 17 वर्षीय नाबालिग को उस समय गिरफ्तार किया जब वह टैक्सी से कहीं जा रहा था।

उसके पास से एक पिस्तौल और कुछ गोलियां बरामद की गईं। वह कश्मीर घाटी में आतंकवादी संगठन में शामिल होने जा रहा था। वह कॉलेज का छात्र है। उसे राष्ट्रीय राइफल्स के जवानों ने गिरफ्तार किया। उसे बाद में पुलिस के हवाले कर दिया गया। किशोर के परिजनों से पूछताछ की जा रही है।

आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में बुधवार को सुरक्षाबलों ने घेराव और तलाशी अभियान के दौरान हिजबुल कमांडर रियाज नाइकू के गांव के पास के जंगली इलाके में एक आतंकवादी ठिकाने का भंडाफोड़ किया है।

पुलिस के मुताबिक, आतंकवादियों की मौजूदगी की जानकारी मिलने के बाद, अवन्तिपुर के बद्रीवन जंगलों में तड़के तलाशी अभियान शुरू किया गया। इस अभियान के दौरान एक आतंकवादी ठिकाने का भंडाफोड़ हुआ है। यह ठिकाना नाइकू के पैतृक गांव बेघपोरा के करीब है, नाइकू दक्षिण कश्मीर में सुरक्षा बलों की वांछित सूची में सबसे ऊपर है।

Check Also

पेट्रोल और डीज़ल के दाम आज फिर बढ़े

  दिल्ली- पेट्रोल और डीज़ल के दाम आज फिर बढ़े,दिल्ली में डीजल 95 रुपए प्रति …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *