Saturday, December 10, 2022 at 1:57 AM

IND vs AUS: चेतेश्वर पुजारा की सेंचुरी से खुश सचिन तेंदुलकर ने कही ये बड़ी बात

स्पोर्ट्स डेस्क. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जा रहा है। मैच के दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारत के 443/7 स्कोर के जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने बिना विकेट गंवाए 8 रन बना लिए हैं। मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) की सेंचुरी की खूब तारीफ की और साथ ही बताया कि कौन सी बात टीम इंडिया के पक्ष में है।

तेंदुलकर ने ट्वीट में लिखा, ‘चेतेश्वर पुजारा की इस सेंचुरी ने मौजूदा टेस्ट मैच में भारत की स्थिति को बहुत बेहतर करने की नींव रख दी है। पिच पर बाउंस दिख रहा है, जो भारतीय क्रिकेट टीम के लिए अच्छा है।’ भारत का स्कोर सात विकेट पर 443 रन था, जब विराट कोहली ने पारी घोषित की। ऑस्ट्रेलिया ने छह ओवर में कोई विकेट नहीं गंवाया।

पुजारा के अलावा कप्तान विराट ने 82 रनों की पारी खेली। इसके अलावा मयंक अग्रवाल ने 76 रनों का योगदान दिया। रोहित शर्मा 63 रन बनाकर नॉटआउट लौटे। ऑस्ट्रेलिया की ओर से पैट कमिंस ने सबसे ज्यादा तीन विकेट झटके, जबकि मिशेल स्टार्क के खाते में दो विकेट गए। जोश हेजलवुड और नाथन लायन ने एक-एक विकेट लिया।

Check Also

टी10 लीग में चलेगा पूर्व कप्तान एमएस धोनी का बल्ला, अध्यक्ष शाजी मुल्क ने किया दावा

टी10 स्पोर्ट्स लीग के अध्यक्ष शाजी मुल्क ने कहा कि वे अबू धाबी टी10 लीग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *