Friday, September 20, 2024 at 11:03 AM

‘मैं नहीं रहूंगा मेरी बेटी के साथ तो.,’ सोनाक्षी को समर्थन देने पर शत्रुघ्न सिन्हा की दो टूक

सोनाक्षी सिन्हा ने लंबे समय तक रिश्ते में रहने के बाद जहीर इकबाल से शादी कर ली। हालांकि, अभिनेत्री को इस कारण काफी ट्रोल किया गया, लेकिन वह अपने प्यार के साथ खड़ी नजर आईं। इतना ही नहीं सोनाक्षी के पिता, अनुभवी अभिनेता और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा भी हमेशा अपनी बेटी के के प्रति अपने अटूट समर्थन के बारे में मुखर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक दफा फिर बेटी के फैसले पर खुलकर चर्चा की। शत्रुघ्न ने अपनी बेटी के साथ खड़े होने के महत्व पर जोर दिया और शादी के बारे में किसी भी नकारात्मक धारणा को आधारहीन और निराधार बताया।

एक हालिया इंटरव्यू में शत्रुघ्न सिन्हा ने बेटी की शादी को संबोधित करते हुए कहा, ‘यह शादी का मामला है। दूसरी बात अगर बच्चों की शादी हुई है तो यह गैरकानूनी और असंवैधानिक नहीं है। उन्होंने अपनी इच्छा और हमारे आशीर्वाद से ऐसा किया। इसलिए मैं इसकी सराहना करता हूं।’

अनुभवी अभिनेता ने अपनी बेटी की पसंद पर गर्व और खुशी व्यक्त करते हुए अपने रुख को और विस्तार से बताया, ‘अगर मैं नहीं रहूंगा तो मेरी बेटी के साथ कौन खड़ा होगा?’ शत्रुघ्न ने यह भी उल्लेख किया कि वह और उनकी पत्नी पूनम सिन्हा इस मिलन का जश्न मनाने में पूरी तरह से शामिल थे, और उन्होंने इस विवाह का पूरा समर्थन प्रदर्शित किया।

शत्रुघ्न सिन्हा ने स्पष्ट किया कि उनका प्राथमिक ध्यान अपने बच्चों की संतुष्टि पर है। अभिनेता ने जोड़ा, ‘यह उनकी खुशी के बारे में है।’ शत्रुघ्न ने कहा कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल एक दूसरे के लिए बने हैं। उन्होंने विश्वास जाहिर किया कि हर एक माता-पिता का अंतिम लक्ष्य अपने बच्चों को उनके निजी जीवन में खुश और पूर्ण देखना है।

उन्होंने कहा, ‘माता-पिता हमेशा अपने बच्चों की खुशी के लिए खड़े रहेंगे और मुझे लगता है कि हमारे बच्चे खुश हैं। वे एक-दूजे के लिए बने हैं और हम उनके लिए बहुत खुश हैं।’ सोनाक्षी और जहीर ने 23 जून को एक नागरिक समारोह में शादी की। इसके बाद शिल्पा शेट्टी के रेस्तरां बास्टियन में एक ग्लैमरस पार्टी हुई, जहां जोड़े ने करीबी दोस्तों और परिवार के साथ जश्न मनाया।

Check Also

अब्दु रोजिक ने छह महीने बाद मंगेतर अमीरा से तोड़ी सगाई, सांस्कृतिक मतभेदों के कारण लिया यह फैसला

रिएलिटी शो बिग बॉस 16 का हिस्सा बनकर मशहूर हुए अब्दु रोजिक ने इस साल …