Friday, March 29, 2024 at 3:06 PM

बाइक लवर्स के लिए लांच हुई Harley Davidson Nightster बाइक, 14.99 लाख रुपये होगी कीमत

Hero MotoCorp और Harley Davidson ने साथ मिलकर Nightster बाइक को भारतीय बाजार में लॉन्च किया है। भारतीय बाजार में 14.99 लाख रुपये की एक्स-शोरूम कीमत पर लॉन्च किया है।

हार्ले-डेविडसन इस मोटरसाइकिल का सिर्फ एक वैरिएंट बेच रही है। लेकिन इसे तीन कलर ऑप्शन के साथ पेश किया है। इनमें गनशिप ग्रे और रेडलाइन रेड पेंट स्कीम की कीमत 15.13 लाख रुपये है।खास बात है कि यह बाइक हार्ले-डेविडसन की स्पोर्टस्टर सीरीज की सबसे सस्ती मोटरसाइकिल है. इसका मुकाबला सेगमेंट की बाकी बॉबर बाइक्स के साथ रहने वाला है.यानी नाइटस्टर का सीधा मुकाबला Triumph Bonneville Bobber और Indian Scout Bobber के साथ है. बाइक की बिक्री सिर्फ एक ही वेरिएंट में की जा रही है, हालांकि यह तीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगी. चेसिस की बात करें तो मोटरसाइकिल में स्टील ट्रेलिस फ्रेम का इस्तेमाल किया गया है। मोटरसाइकिल में सस्पेंशन के लिए फ्रंट में 41 mm शोए टेलीस्कोपिक फोर्क्स और रियर में ट्विन शॉक एब्जॉर्बर दिए गए हैं।

गनशिप ग्रे और रेडलाइन रेड पेंट स्कीम की कीमत 15.13 लाख रुपये है, जबकि विविड ब्लैक कलर आपको 14.99 लाख रुपये में मिल जाएगा. मोटरसाइकिल को सीबीयू या पूरी तरह से निर्मित यूनिट के रूप में भारत लाया जाएगा। वाहन निर्माता ने नई Harley-Davidson Nightster बाइक के लिए बुकिंग लेना शुरू कर दिया है।

Check Also

रंगों के त्योहार होली की छुट्टी के बाद शेयर बाजार धड़ाम; सेंसेक्स 361 अंक गिरा, निफ्टी भी फिसला

रंगों के त्योहार होली की छुट्टी के बाद शेयर बाजार धड़ाम हो गया। मंगलवार को …