Friday, March 29, 2024 at 9:09 PM

Amazon Great Summer Sale में सस्ते में मिल रहे OLED टीवी से लेकर हाई रेजोल्यूशन 4K टीवी

Amazon Great Summer Sale के दौरान टीवी पर जबरदस्त ऑफर्स मिल रहे हैं। अगर ऐसे में आप पुराने टीवी सेट को अपग्रेड करने की योजना बना रहे हैं तो यह सबसे अच्छा समय है।

इस सेल के दौरान OLED टीवी से लेकर हाई रेजोल्यूशन 4K टीवी के साथ-साथ मिड और बजट सेगमेंट के टीवी पर भारी छूट मिल रही है। Amazon पर चल रही इस सेल के दौरान Sony, Samsung, Vu, LG और अन्य ब्रांड के टीवी को कम कीमत में खरीदा जा सकता है। इसके साथ ही आईसीआईसीआई बैंक और कोटक बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर 10 प्रतिशत की छूट मिल रही है।

Amazon सेल के दौरान 55 इंच के Sony Bravia स्मार्ट टीवी को शानदार कीमत में खरीदा जा सकता है। सोनी के इस टीवी में प्रीमियम 4K OLED डिस्प्ले पैनल है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है।

Samsung 43 इंच क्रिस्टल 4K सीरीज स्मार्ट टीवी को स्लिम डिजाइन के साथ पेश किया गया है। इस टीवी में 4K पैनल है जो शानदार पिक्चर क्वालिटी प्रदान करता है। इस टीवी में HDR 10+, PurColor, Mega Contrast और UHD Dimming जैसे पिक्चर इंजन फीचर का सपोर्ट दिया गया है। सैमसंग का यह टीवी 20 वॉट के स्पीकर और डॉल्बी डिजिटल प्लस सपोर्ट के साथ आता है।

Check Also

रंगों के त्योहार होली की छुट्टी के बाद शेयर बाजार धड़ाम; सेंसेक्स 361 अंक गिरा, निफ्टी भी फिसला

रंगों के त्योहार होली की छुट्टी के बाद शेयर बाजार धड़ाम हो गया। मंगलवार को …