Monday, May 20, 2024 at 9:27 PM

ट्रंप के समर्थन में ब्रिटेन की पूर्व प्रधानमंत्री लिज ट्रस, बोलीं- वे ईरान और चीन के प्रति आक्रामक थे

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति पर इन दिनों आपराधिक मुकदमा चल रहा है। ऐसे में ब्रिटेन की पूर्व प्रधानमंत्री लिज ट्रस ने उनका समर्थन करते हुए कहा कि अमेरिका के राष्ट्रपति जब डोनाल्ड ट्रंप थे, तब दुनिया ज्यादा सुरक्षित थी।

डोनाल्ड ट्रंप के समर्थन में अब ब्रिटेन की पूर्व प्रधानमंत्री ने बयान देते हुए कहा है कि डोनाल्ड ट्रंप के नेतृत्व में दुनिया अधिक सुरक्षित थी। उन्होंने कहा कि मैं ये नहीं कह रही कि उनकी हर बात से मैं सहमत हूं, लेकिन उनका रवैया चीन और ईरान के प्रति आक्रामक था। उनके समर्थन में देश और दुनिया ज्यादा सुरक्षित थी।ब्रिटेन की पूर्व प्रधानमंत्री ने डोनाल्ड ट्रंप का चुनाव के लिए समर्थन किया। उन्होंने यूक्रेन के समर्थन करने के डोनाल्ड ट्रंप के फैसले की सराहना भी की। वे बोलीं कि ट्रंप को व्हाइट हाउस में होना चाहिए।

आक्रामक शासन को रोकने के लिए ट्रंप जरूरी
ब्रिटेन की पूर्व प्रधानमंत्री लिज ट्रस ने कहा कि “आक्रामक शासन के विस्तार को रोकने में ट्रंप अधिक प्रभावी थे। मुझे लगता है कि अगर वह 2020 में दोबारा चुने जाते तो हम एक अलग स्थिति में होते।”

डोनाल्ड ट्रंप पर चार आपराधिक मुकदमें
77 वर्षीय डोनाल्ड ट्रम्प अमेरिका के पहले पूर्व राष्ट्रपति हैं, जिन पर आपराधिक मुकदमा चलाया जा रहा है। उन पर 2016 के चुनाव अभियान के दौरान लिए वयस्क फिल्म अभिनेत्री स्टॉर्मी डेनियल के साथ कथित यौन संबंध को छिपाने की योजना में व्यावसायिक रिकार्ड में हेराफेरी करने का आरोप है। इसे अलावा ट्रंप पर तीन अन्य मामले चल रहे हैं। वह दो बार महाभियोग चलाने वाले एकमात्र अमेरिकी राष्ट्रपति भी हैं।

Check Also

‘40 भारतीय नाविकों को रिहा करे ईरान’, भारत ने उठाई मांग; आठ महीने पहले हिरासत में लिए गए थे

ईरान में बीते आठ महीने से हिरासत में लिए गए 40 भारतीय नाविकों की रिहाई …