Thursday, April 25, 2024 at 8:52 PM

गोरखनाथ दरबार में बोले सीएम धामी-“चंपावत के विकास की वृहद कार्ययोजना तैयार कर…”

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि चंपावत के विकास की वृहद कार्ययोजना तैयार कर चंपावत को भारत के मानचित्र पर लाया जाएगा। गोरखनाथ दरबार में पत्रकार वार्ता में मुख्यमंत्री ने कहा कि डीडीहाट (पिथौरागढ़) मेरी जन्मस्थली है।

सरकार चंपावत सहित सभी पिछड़े जिलों को भी विकास की मुख्य धारा से जोड़ेगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि निजी क्षेत्र के निवेश को बढ़ावा देने के साथ प्रदेश की वित्तीय स्थिति को सुधारने के लिए कदम उठाएंगे। धामी ने कहा कि उत्तराखंड समान नागरिक संहिता लागू करने वाला पहला राज्य बनेगा। इसके लिए कमेटी गठित की जा रही है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गोरखनाथ दरबार में मत्था टेका और मंदिर की परिक्रमा की। दरबार में सीएम के साथ मुख्यमंत्री के लिए अपनी सीट छोड़ने वाले विधायक कैलाश गहतोड़ी भी थे। महंत सोनूनाथ ने सीएम धामी को उपचुनाव में जीत का आशीर्वाद दिया। मुख्यमंत्री ने मंच उप तहसील का संचालन शुरू कराने, चंपावत में एआरटीओ कार्यालय खोलने सहित दस घोषणाएं भी कीं।

मंदिर परिसर में हुई चौपाल में मुख्यमंत्री धामी ने क्षेत्र के विकास के लिए हर स्तर पर काम करने का एलान किया। पूर्व विधायक कैलाश गहतोड़ी ने कहा कि सीएम धामी के इस क्षेत्र से प्रतिनिधि होने से विकास बुलेट ट्रेन की गति से होगा।

Check Also

कोटद्वार-पौड़ी नेशनल हाईवे पर अचानक मचा अफरा तफरी का माहौल, लगा जाम, तस्वीरें वायरल

उत्तराखंड में कोटद्वार-पौड़ी नेशनल हाईवे पर गुरुवार को सिद्धबली मंदिर के सामने अचानक हाथियों का …