Monday, November 28, 2022 at 12:56 PM

BDAY SPL: अपने से 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड से शादी करने जा रही हैं सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन का 19 नवंबर को जन्मदिन होता है। वो 43 साल की हो गई हैं। 43 साल की सुष्मिता सेन की जिंदगी में कई बार प्यार आ चुका है। सुष्मिता एक बार फिर प्यार में हैं । इस बार उन्हें खुद से 15 साल छोटे लड़के से प्यार हुआ है। सुष्मिता ने अब अपने प्यार को ऑफिशियल कर दिया है। खुल्लम खुल्ला वो अपने नए बॉयफ्रेंड के साथ घूम रही हैं। बॉयफ्रेंड के साथ दीवाली पार्टियों में नजर आ रही हैं।

Image result for BDAY SPL: अपने से 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड से शादी करने जा रही हैं सुष्मिता

हाल ही में सुष्मिता अपने बॉयफ्रेंड के साथ आगरा के ताज महल घूमने गईं थीं। सुष्मिता सेन कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस मौके पर सुष्मिता सेन  ब्लेक जींस, ब्लेक टॉप और ब्लेक हैट के साथ गॉगल्स में चमक रही थीं।  Image result for BDAY SPL: अपने से 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड से शादी करने जा रही हैं सुष्मिता

कुछ दिन पहले सुष्मिता और रॉमन शॉल एयरपोर्ट पर देखा गया था। वहीं आज सुबह फिर दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ देखा गया। इतना ही नहीं दोनों ने मीडिया को खूब  पोज भी दिए। सुष्मिता ने अब अपने नए प्यार को ऑफिसियल कर दिया है। अब वो जहां भी जाती हैं रोहमन शॉल उनके साथ होते हैं।   Image result for BDAY SPL: अपने से 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड से शादी करने जा रही हैं सुष्मिता

सुष्मिता सेन अब बॉलीवुड से दूर हैं लेकिन हमेशा से ही उनके अफेयर मीडिया में चर्चा का विषय रहे हैं। रोहमन सुष्मिता की बेटियों के साथ मस्ती करते हुए भी दिखाई दिए। आपको बता दें कि सुष्मिता सेन सिंगल मदर है और अपनी दोनों बेटियों के साथ रहती हैं।  Image result for BDAY SPL: अपने से 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड से शादी करने जा रही हैं सुष्मिता

सुष्मिता के बारे में खबर है कि वो जल्द ही रोहमन शॉल से शादी रचाएंगी। इस फोटो से देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि शादी की शहनाई जल्द ही बज जाएगी। सुष्मिता की बेटियों को भी रोहमन बहुत पसंद है। नों शादी की तैयारी में जुटे हुए हैं।

ये दोनों एक-दूजे को तकरीबन दो महीने से डेट कर रहे हैं। दोनों की मुलाकात एक फैशन इवेंट के दौरान हुई थी। आपको बता दें कि दोनों की शादी अगले साल तक होने की आशंका जताई जा रही है। रोहमन ने सुष्मिता को प्रपोज कर दिया है और वो भी इसके लिए तैयार हो गईं हैं। इसके बाद दोनों अपने रिलेशन को लेकर पब्लिकली खुलकर सामने आएगें ।

रोहमन आधे हिंदुस्तानी और आधे पाकिस्तानी हैं। वो दिल्ली के रहने वाले हैं और मॉडलिंग करते हैं। सुश्मिता सेन साथ उनकी पिछले दिनों एक फैशन शो के दौरान मुलाक़ात हुई थी.और धीरे धीरे उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई है। खास बात ये है कि सुश की गोद ली हुई बेटियां रिने और अलिशा भी मम्मी के बॉयफ्रेन्ड को काफी पसंद करती हैं।

बात करें बॉलीवुड में सुष्मिता सेन के अफेयर्स की तो इस मामले में  उनकी लीस्ट बहुत बड़ी है।

सुष्मिता सेन का नाम ऋतिक भसीन, फिल्म डायरेक्टर विक्रम भट्ट, सेलिब्रिटी मैनेजर बंटी सचदेव, इम्तियाज खत्री, ‘दूल्हा मिल गया’ डायरेक्टर मुदासिर अजीज, हॉटमेल के फाउंडर सबीर भाटिया, संजय नारंग और क्रिकेटर वसीम अकरम के साथ भी जुड़ चुका है।

Check Also

ऋचा चड्ढा के गलवान ट्वीट पर पहली बार अनुपम खेर और केके मेनन ने दी प्रतिक्रिया

ऋचा चड्ढा का ‘गलवान’ ट्वीट उनके लिए मुश्किलों का सबब बनता जा रहा है।  बॉलीवुड …