Friday, March 29, 2024 at 4:17 PM

फैमली के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए स्पॉट हुए अजय देवगन, तस्वीरों में देखें ख़ास बांड

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन इन दिनों अपनी फिल्म ‘भोला’ को लेकर चर्चा में हैं। उनकी यह फिल्म 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं। इस फिल्म में इंडस्ट्री की दिग्गज कलाकारा तब्बू एक बार फिर नजर आ रही हैं। अजय फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर लाइमलाइट में रहते हैं। एक्टर को अपने फैमली के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए कई बार स्पॉट किया जाता है।

अजय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर हाल ही में अपने बेटे युग के साथ एक खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है। ट्विटर पर इस फोटो को शेयर करते हुए एक्टर ने दिल को छू जाने वाला शानदार कैप्शन भी लिखा है। इन तस्वीरों में एक्टर अपने बेटे युग को गले लगाते नजर आ रहे हैं। उन्होंने लिखा, “किसी भी दिन की सबसे अच्छी बात यह है… बाप-बेटा के इन पलों को दुनिया की किसी भी चीज से नहीं बदलूंगा।”

बता दें कि अजय अपने परिवार को लेकर काफी प्रोटेक्टिव हैं। अभिनेता ने हाल ही में अपने बच्चों पर लगातार स्पॉटलाइट के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था, “यह मुझे बहुत परेशान करता है क्योंकि आप इसे बदल नहीं सकते। अगर आप प्रतिक्रिया करते हैं तो वे गुणा करते हैं। तो यह एक पेचीदा स्थिति है।”

Check Also

फेमा मामले में महुआ और दर्शन हीरानंदानी को ईडी का समन, पूछताछ के लिए किया तलब

फेमा मामले में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) नेता महुआ मोइत्रा और दर्शन हीरानंदानी को प्रवर्तन निदेशालय …